comScore

बैंक से 49 हजार रुपए निकालकर घर जा रही महिला से बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूट

बैंक से 49 हजार रुपए निकालकर घर जा रही महिला से बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूट

बमीठा के घूरा गांव की घटना, बृजपुरा के आरोपी
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
बमीठा क्षेत्र में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि हत्या, लूट जैसी वारदातों को अंजाम देना उनके लिए मामूली बात है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों तक पुलिस अभी पहुंच भी नहीं पाई थी कि सोमवार को अपराधियों ने फिर एक वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।  बमीठा के सतना गांव निवासी महिला बगुंती बाई सोमवार को सहकारी बैंक से रुपए निकालकर जब अपने बेटे के साथ घर जा रही थी, उसी समय घूूरा गांव के पास बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने महिला से 49 हजार रुपए लूटे और फरार हो गए।
छतरपुर से जुड़े हैं लूट के तार : महिला के साथ लूट की वारदात होने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की मानें तो लूट के आरोपियों के तार छतरपुर बृजपुरा से जुड़े हैं। माना जा रहा है कि लूट के आरोपी बृजपुरा के रहने वाले हैं, लिहाजा पुलिस आरोपियों के हुलिए के आधार पर उनकी तलाश कर रही है। बमीठा थाना प्रभारी हेमंत नायक का कहना है कि आरोपियों से संबधित कुछ सुराग लगे हैं, जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा। 
बैंक के बाहर नहीं लगे कैमरे : पुलिस लूट के आरोपियों को पकडऩे के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस आरोपियों की पताशाजी के लिए बैंक में लगे कैमरे की भी जांच कर रही है, लेकिन कैमरे बैंक के अंदर लगे हैं। बाहर नहीं लगे हैं, जिससे पुलिस को बैंक के फुटेज से कोई खास सुराग हाथ नहीं लगे हैं।
घबराहट में फिसली आरोपियों की बाइक
महिला की मानें तो रुपए लूटने के बाद जब आरोपी बाइक से भाग रहे थे, उसी समय कुछ दूरी पर उनकी बाइक फिसल गई थी। इसमें तीनों युवक बाइक से गिर गए थे। बाइक से गिरे युवकों को पकडऩे के लिए जब तक महिला का बेटा दौड़ा, वे फिर से उठकर भाग खडे हुए। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवक सफेद रंग की अपाचे बाइक से लूट करने आए थे।
 

कमेंट करें
YzuO8