महिला आरक्षक के घर में घुसकर आरक्षक ने की अश्लीलता, मामला दर्ज

The obscenity of the reservoir enters the womens reservoir house
महिला आरक्षक के घर में घुसकर आरक्षक ने की अश्लीलता, मामला दर्ज
महिला आरक्षक के घर में घुसकर आरक्षक ने की अश्लीलता, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढऩ) । सिंगरौली के गढ़वा थाना में पदस्थ आरक्षक पर एक महिला आरक्षक ने ही अश्लीलता करने का गंभीर आरोप लगाया है। यह घटना रीवा में पुलिस लाइन स्थित शासकीय आवास की है। जिसे लेकर पीडि़त महिला आरक्षक ने रीवा में सिविल लाइन पुलिस में शिकायत की है। पीडि़त का आरोप है कि आरक्षक उसके आवास में घुसकर अश्लील हरकत किया। साथ ही उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजा।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने वहां आरोपी आरक्षक शंकरदीन कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी आरक्षक वहां से फरार है और ऐसे में रीवा से पुलिस ने गढ़वा थाने से संपर्क पर आरक्षक के संबंध में पूछताछ की। जिसमें बताया गया कि आरक्षक शंकरदीन शासकीय कार्य से 6 मई को यहां से रीवा के लिये रवाना हुआ था। उसे 1-2 दिन में वहां से आकर ड्यूटी ज्वाइन करना था। लेकिन अभी तक वह अनुपस्थित है, खास बात यह है कि इस सनसनीखेज घटना से यहां पुलिस महकमें में हडक़ंप मचा हुआ है। 

टूट गई थी शादी 
बताया जा रहा है कि शिकायकर्ता महिला आरक्षक आरोपी आरक्षक शंकरदीन की पहले मंगेतर थी। दोनों की शादी होने वाली थी। लेकिन किसी कारणवस शादी टूट गई और शायद उसी टूटे रिश्ते को जोडऩे या फिर नाराजगीवस उसका संपर्क महिला आरक्षक से हुआ होगा। कारण जो भी, लेकिन मामले में आरोपी आरक्षक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और उसकी गिरफ्तारी के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

इनका कहना है 
इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं है, रीवा से फोन आया था आरक्षक शंकरदीन के बारे में पूछताछ की जा रही थी। तो उन्हे बताया दिया गया है कि वह शासकीय कार्य से रीवा गया था और अभी तक जैरहाजिर है। इसी दौरान घटना की जानकारी मिली थी, लेकिन मामला रीवा में दर्ज है तो जो भी कार्रवाई होगी वहां से होगी। यहां से कुछ नहीं बताया जा सकता। 
(प्रतीक यादव, थाना प्रभारी गढ़वा)

 

Created On :   8 May 2018 11:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story