comScore

ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर,  ससुराल जा रहे युवक की मौत दूसरा गंभीर

ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर,  ससुराल जा रहे युवक की मौत दूसरा गंभीर

डिजिटल डेस्क सिंगरौली(वैढऩ)।बरगवां थाना क्षेत्रान्र्तगत एक ट्रेलर वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। पिछली रात बरगवां वैढऩ मार्ग पर गड़ेरिया ढलान के समीप यह सडक़ दुर्घटना हुई। जिससे एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका रिश्तेदार दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। कोयला परिवहन में लगे भारी वाहनों से इस मार्ग पर अक्सर सडक़ दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसके बावजूद जिला और पुलिस प्रशासन इस संबंध में कोई पहल नहीं कर रहा है। दुर्घटना में घायल तथा मृतक बरगवां थाना क्षेत्र के कनई गांव के निवासी बताये जाते हैं। रात लगभग 11 बजे के आसपास हुई उक्त सडक़ दुर्घटना में बाइक सवार सडक़ पर गिरकर तड़पते रहे। समीप के दुकानदार का ध्यान इस ओर गया, तब उसने घायलों की मदद की। उधर बाइक को टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रेलर वाहन बरगवां की ओर भाग निकला। बाइक सवार युवक वैढऩ की ओर आ रहे थे तभी यह घटना हुई।
पुलिस गश्ती दल ने पहुंचाया अस्पताल
रात के सन्नाटे में दुर्घटना के घायल छटपटा रहे थे, इसी बीच उधर से बरगवां पुलिस का गश्ती दल गुजर रहा था। सडक़ किनारे गिरे पड़े घायलों पर पुलिस की नजर पड़ी। प्रआ संजीत सिंह ने वाहन रोक घायलों की हालत देखी। आनन-फानन उन्हें गश्ती वाहन में लादकर जिला अस्पताल ले आये। जहां ड्यूटी डॉक्टर डॉ. बालेंदु शाह ने रामहित उर्फ लाला साकेत पिता बाबूलाल साकेत 35 वर्ष निवासी कनई को मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का मर्चुरी में रखवाया और दूसरे गंभीर रूप से घायल युवक फूलचंद साकेत पिता रिचक 30 वर्ष को उपचार देकर भर्ती कर दिया। उधर बरगवां पुलिस के आरक्षक श्री ङ्क्षसह ने मृतक व घायल के परिजनों को भी सूचित कर दिया। वहीं अगले प्वाइंट को इत्तला कर आरोपी ट्रेलर का पकड़वा दिया।
ससुराल जाते वक्त ट्रेलर बना काल
परिजनों के अनुसार दरमियानी रात लगभग साढ़ 9 बजे रामहित अपनी बाइक से वैढऩ के  खुटार स्थित ससुराल जाने के लिए निकला था। रास्ते में उसे दूर का रिश्तेदार फूलचंद मिल गया तो उसे भी बाइक पर बैठा लिया। इसी बीच कलारी पर भी दोनों के द्वारा मस्ती करना बताया जाता है। जैसे ही उनकी बाइक गड़ेरिया ढलान पर पहुंची, सामने से आ रहे ट्रेलर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। अल सुबह घायल व मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा व मृतक के शव का मर्ग कायम कर लिया। ड्यूटी डॉ. विमला खेस ने मृतक के शव का पीएम कर शव पुलिस को सौंप दिया।
हाइवा बाइक की नौगई में टक्कर, दो युवक गंभीर
सोमवार की दरमियानी रात की वैढऩ बरगवां मार्ग पर एक और सडक़ दुर्घटना हुई। यहां भी हाइवा और बाइक टकराने का मामला प्रकाश में आया है। हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। रात लगभग 9 बजे हुई इस सडक़ दुर्घटना के बाद हाइव भाग निकला। नौगई गांव के समीप हुई घटना के दोनो घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। घायल द्वय पौड़ी निवासी बताये जाते हैं। अस्पताल के ड्यूटी डॉ. बालेंदु शाह ने घायलों में से एक रामनरेश की हालत नाजुक देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि अन्य घायल शिवशंकर को प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर दिया।

कमेंट करें
0QWsh