चलती बस के निकल गए पहिए, बीस यात्री थे सवार, बाल-बाल बचे

The wheels of the moving bus went out, twenty passengers were aboard, narrowly left
चलती बस के निकल गए पहिए, बीस यात्री थे सवार, बाल-बाल बचे
दौड़ रही हैं कंडम बसें चलती बस के निकल गए पहिए, बीस यात्री थे सवार, बाल-बाल बचे

डिजिटल डेस्क रीवा। रेवांचल बस स्टैंड से सवारियां लेकर सतना जा रही एक बस के पहिए अचानक निकल गए। बस की गति कम होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। बस में सवार यात्रियों ने इस घटना के बावजूद खुद को सुरक्षित पाकर राहत की सांस ली। सेामवार की सुबह यह घटना चोरहटा थाना अंतर्गत बनकुईयां के समींप हुआ। बताया जा रहा है कि परिहार ट्रेवल्स की बस रीवा से बाया बनकुईयां होकर सतना जा रही थी। बस में बीस यात्री सवार थे। दोनों पहिए चेचिस से अलग होने पर कुछ दूर तक बस घिटसते हुए आगे जाकर रूकी। इस घटनाक्रम के दौरान बस में सवार यात्रियों की धड़कन बढ़ गई थी। लेकिन बस की गति कम होने और चालक की सूझबूझ  से बड़ा हादसा टल गया।
परमिट निलम्बित, फिटनेस निरस्त
इस घटना की जानकारी सामने आते ही आरटीओ ने बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया। इसके साथ ही परमिट भी तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। आरटीओ मनीष त्रिपाठी ने बताया कि परिहार ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17-पी 0416 रीवा से सतना जा रही थी।
दौड़ रही कंडम बसें
जिस तरह यह घटना हुई है, उससे साफ है कि बसों के फिटनेस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यूं कहें कि कंडम बसें भी दौड़ रहे हैं। फिटनेस की सिर्फ औपचारिकताएं पूरी हो रही है।
 

Created On :   11 Oct 2021 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story