नदी पार करते समय युवक बहा, चार घंटे चला सर्च ऑपरेशन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नौगांव नदी पार करते समय युवक बहा, चार घंटे चला सर्च ऑपरेशन

डिजिटल डेस्क,नौगांव। थाना क्षेत्रांतर्गत लुगासी चौकी के ग्राम बनगांय में एक युवक पुलिया से बह गया। बताया जा रहा है कि युवक उस समय बहा जब तेज बारिश के बाद पुलिया के ऊपर से पानी तेज धार में बह रहा था। घटना दोपहर करीब 2.00 बजे की बताई जा रही है। जानकारी लगते ही नौगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बनगांय के गांव के बाहर रोड पर बनी पुलिया पर तेज धार से पानी बह रहा था और इसी बीच शैलबिहारी पटेल पिता ब्रजभान पटेल उम्र 35 साल पुलिया से बह रहे पानी के बीच पार करने लगा। बीच में पहुंचता, तभी तेज बहाव में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पानी में बह गया।

हालांकि लोग यह भी कह रहे है युवक शराब के नशे में था, इसलिए तैर नहीं पाया, जैसे ही युवक बहा तत्काल इसकी सूचना लुगासी चौकी पुलिस को दी। चौकी प्रभारी द्वारा इसकी सूचना नौगांव थाना प्रभारी को दी। मौके पर थाना प्रभारी संजय बेदिया, आरक्षक आकाश शर्मा, सैनिक सतीश त्रिपाठी, भान सिंह, वीरेन्द्र और पुलिस बल के साथ पहुंचे। छतरपुर से एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची।

दोपहर 3.00 बजे से सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ, लेकिन युवक शाम 7.00 बजे तक नहीं मिला। अंधेरा होने पर सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया, जो आज सोमवार की सुबह फिर शुरू होगा।
 

Created On :   8 Aug 2022 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story