ताबडतोड़ कार्यवाही से सरकारी महकमें में मचा हड़कंप, रीवा में दो और सिंगरौली में एक कर्मचारी को पकड़ा।

There was a stir in the government department due to the swift action
ताबडतोड़ कार्यवाही से सरकारी महकमें में मचा हड़कंप, रीवा में दो और सिंगरौली में एक कर्मचारी को पकड़ा।
लोकायुक्त की एक दिन में तीन ट्रैप कार्यवाही ताबडतोड़ कार्यवाही से सरकारी महकमें में मचा हड़कंप, रीवा में दो और सिंगरौली में एक कर्मचारी को पकड़ा।

डिजीटल डेस्क, रीवा। लोकायुक्त टीम रीवा ने मंगलवार को तीन ट्रैप कार्यवाही कर रिकार्ड बना दिया। वहीं ताबडतोड़ कार्यवाही से सरकारी महकमें में हड़कंप देखने को मिला। लोकायुक्त कार्यवाही को लेकर तरह-तरह की चर्चाए शुरू हो गईं। उल्लेखनीय है, रीवा जिले में दो ट्रैप कार्यवाही की गई, जबकि एक कार्यवाही सिंगरौली जिले में की गई।

लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया, कि सिंगरौली जिले के देवसर जनपद पंचायत में पदस्थ पीसीओ रुकमणी कांत द्विवेदी 58 साल को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया। उसने विनीत गौतम निवासी ग्राम डौवडोल तहसील देवसर से मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि स्वीकृत करने के लिए रकम मांगी थी। कार्यवाही पूरी होने के बाद पीसीओ जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इसी तरह रीवा में एक ही प्रकरण में दो विभागों में ट्रेप कार्यवाही हुई। पेट्रोल पंप की एनओसी देने के लिए दंपत्ति से रिश्वत मांगी गई थी। जिसमें खाद्य नियंत्रक चेतराम कौशल को दस हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। वहीं एमपीआरडीसी के सहायक ग्रेड 3 विनीत त्रिपाठी को 40 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है।
 

Created On :   12 April 2022 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story