क्रूरता का एक और वीडियो वायरल: पेड़ की डाल काटने के विवाद की बेदम पिटाई, तीन आरोपी गिरफ्तार

September 14th, 2021

 डिजिटल डेस्क रीवा। क्रूरता पूर्वक मारपीट का एक और वीडियो जिले में वायरल हुआ है। सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल होते ही एसपी ने आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सितलहा गांव में दो दिन पूर्व की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक 12 सितंबर की शाम करीब पांच बजे विवेक दुबे और उसका छोटा भाई ब्रजेन्द्र दुबे पुत्र रमाशंकर निवासी सितलहा पेड़ की डाल काटने गए थे। लेकिन आरोपी पक्ष ने ऐसा करने से रोका। जिस पर दोनों भाई वापस लौट  गए। रविवार की शाम इन दोनों को नगमा निवासी फिरोज, अफरोज और हुसैन आदि ने उस समय लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया जब वे  गांव से गुजर रहे थे।  यह घटना सामने आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307,326, 294,323, 506 का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 
वीडियो वायरल होने पर हुए गिरफ्तार
इस घटना के सोशल मीडिया में वायरल होते ही एसपी ने इसे संज्ञान में लिया। सोमवार की रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने कहा कि अमन चैन बिगाडऩे वालों को नहीं बक्शाजाएगा।
पहले पुलिस की खिचाई, फिर थैंक-यू 
सोमवार की रात यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसे कलेक्टर, एसपी, विधानसभा अध्यक्ष, पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल आदि को भी टैग किया। इस वीडियो पर लोगों ने पुलिस की जमकर खिचाई की। लेकिन रात में आरोपियों की गिरफ्तारी होते ही सुर बदल गए। पुलिस को लोगों ने थैंक-यू कहा।
डीएसपी स्तर के अधिकारी से जांच 
वायरल वीडियो में आधा दर्जन लोग दिख रहे है। ऐसे में आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। मारपीट के इस वीडियो की जांच डीएसपी रैंक के अधिकारी कर रहे है। इस जांच में अन्य नाम सामने आने पर उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा।
 

खबरें और भी हैं...