पंजाब: पठानकोट में अवैध खनन के आरोप में तीन गिरफ्तार

September 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में पुलिस ने अवैध खनन में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और अवैध गतिविधियों में इस्तेमाल होने वाले 11 वाहनों को जब्त कर लिया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पठानकोट, एच.एस. खाख ने मीडिया को बताया कि गुरदासपुर के गगनदीप सिंह, बटाला के श्री हरगोबिंदपुर के पलविंदर सिंह, और मलकीत सिंह, सिविल लाइंस, बटाला को जिले में अवैध खनन में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस को अवैध खनन की कुछ शिकायतें मिली थीं, जिसके बाद छापेमारी करने और अवैध खनन करने वालों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था। एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और रेत और बजरी से लदे 11 भारी ट्रक जब्त किए हैं ।

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सुजानपुर, पठानकोट में खनन अधिनियम की धारा 4(1)(ए) और 21(ए) के तहत प्राथमिकी संख्या 121 दर्ज की गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.