रीवा से नोयडा जा रहे चाचा-भतीजा सहित तीन की सड़क हादसे में मौत

Three including uncle-nephew going from Rewa to Noida died in a road accident
रीवा से नोयडा जा रहे चाचा-भतीजा सहित तीन की सड़क हादसे में मौत
रीवा रीवा से नोयडा जा रहे चाचा-भतीजा सहित तीन की सड़क हादसे में मौत

डिजिटल डेस्क रीवा शहर के तीन लोगों की उत्तरप्रदेश में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे यह दर्दनाक हादसा लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस-वे में उन्नाव के बेहटा-मुजावर थाना क्षेत्र में जोगीकोट के समींप हुआ। खड़े ट्रेलर में कार की टक्कर से मेडिकल में प्रवेश के लिए नोयडा जा रहे छात्र सहित उसके चाचा और मामा की मौत हुई है। जबकि कार चला रहे मौसेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। 
शहर के बिछिया निवासी शिवम त्रिपाठी ३० वर्ष का चयन एमबीबीएस के लिए होने पर एडमीशन दिलाने के लिए चाचा बृजेश त्रिपाठी ४५ वर्ष, मामा अजय पांडेय ४६ वर्ष निवासी महाजन टोला और मौसेरे भाई आशुतोष शुक्ला निवासी संजय नगर साथ जा रहे थे। बताते हैं कि बीती रात ये लोग रीवा से कार में निकले। कार आशुतोष शुक्ला चला रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्नाव में इनकी कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें शिवम, बृजेश और अजय पांडेय की मौत हो गई। 
आशुतोष की हालत गंभीर

 बताया जा रहा है कि घटनास्थल से चारों को सीएचसी बांगरमऊ भेजा गया था, जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार ड्राइव कर रहे आशुतोष की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के ट्रामा सेन्टर भेजा गया है। 
कार के परखच्चे उड़े
इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चारों लोग बुरी तरह फंसे थे। जिनके काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। पुलिस ने कार में मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतकों की पहचान करने के साथ ही रीवा परिजन को घटना की जानकारी दी। 
परिजन हुए रवाना
घटना की जानकारी मिलते ही तीनों परिवार के लोग यहां से उन्नाव और लखनऊ के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि मृतक बृजेश त्रिपाठी पैथालॉजी के संचालक थे। इस घटना से मातम छाया है।

Created On :   4 Feb 2022 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story