दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत, तेज रफ्तार बाइक टकराने से हुआ हादसा

August 14th, 2019

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। यहां सड़क दुर्घटना में तीन युवक असमय ही काल के गाल में समा गए । जानकारी के अनुसार दो बाइकों की टक्कर में जहां दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई वहीं पिकअप की टक्कर से एक मोटर बाइक चालक की मौत हो गई । बाइकों की टक्कर में एक बाइक सवार भी घायल हुआ है । 

पिकअप ने बाइक सवार को मारा, मौत

महाराजपुर थाना क्षेत्र के फुलारी गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि लवकुशनगर सुरा निवासी रामप्रताप यादव अपने साथी कपूर यादव के साथ छतरपुर आया हुआ था। दोनों लोग जब बाइक से वापस सुरा जा रहे थे। उसी समय फलारी के पास एक बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही पिकअप से टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक रामप्रताप यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कपूर यादव को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं महाराजपुर पुलिस ने पिकअप को जब्त कर चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पिकअप के नंबर के आधार पर वाहन स्वामी की पहचान की जा रही है। जल्द की चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

आपस में टकराई बाइक, दो की मौत

तेज गति से भागती दो बाइकों में आमने सामने की टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।देर रात जुझारनगर बीआरसी कार्यालय के सामने हुए हादसे में लाल दिवान अनुरागी निवासी बेतालीपुरवा और हेमंत अहिरवार निवासी ज्योराहा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार इतनी तेज गति से बाइक चला रहे थे कि वे नियंत्रण खो बैठे और आमने-सामने से टकरा गए। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय जनों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।