क्रेशर में गिट्टी भरने गए तीन युवकों को मारी गोली

Three youths who went to fill ballast in the crusher were shot
क्रेशर में गिट्टी भरने गए तीन युवकों को मारी गोली
क्रेशर में गिट्टी भरने गए तीन युवकों को मारी गोली

पुराने विवाद की बात आ रही सामने, मातगुवां के बजरंगगढ़ का मामला
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
मातगुवां थाना क्षेत्र के बजरंगगढ़ में तीन युवकों को कुछ लोगों ने मार दी, जिसमें घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगने से घायल विक्रम सिंह पिता वीर सिंह उम्र 21 साल, अभिषेक सिंह पिता गुलाब सिंह उम्र 18 साल और कल्लू यादव पिता मजवा यादव उम्र 20 साल तीनों निवासी ढड़़ारी ने बताया कि गुरुवार की शाम को वे बजरंगगढ़ स्थित क्रेशर में ट्रैक्टर लेकर गिट्टी भरने के लिए गए थे। तभी बूदौर निवासी रमेश पचौरी अपने बेटों और कुछ अन्य लोगों के साथ आए और गोलीबारी शुरु कर दी। जिसमें तीनों युवकों के पैर में गोलियां लगी है। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।स्कूटी, ट्रैक्टर एवं 30 हजार नकद छीनकर ले गए, पुलिस बोली-अभी बयान नहीं लिए गए
गोली लगने से घायल युवकों का कहना है कि गोली मारने के बाद रमेश पचौरी व उनके साथी 30 हजार रुपए नकद ट्रैक्टर व स्कूटी भी छीन कर अपने साथ ले गए हंै। इधर मातगुवां पुलिस का कहना है कि जिन लोगों को गोली लगी है उनके बयान अभी नहीं लिए गए है।  लिहाजा स्पष्ट रुप से नहीं कहा जा सकता कि युवकों को गोली किस वजह से मारी गई है। 
पूर्व में हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि तीनों युवकों का पूर्व में रमेश पचौरी व उनके बेटों के साथ मार्च माह में विवाद हुआ था। उस समय भी रमेश पचौरी व उनके बेटों के द्वारा दो बाइक जला दी गई थी। हालांकि पूर्व में हुए विवाद की रिपोर्ट पुलिस थाने में किसी के द्वारा दर्ज नहीं कराई गई थी।
तलाश जारी
व्गोली लगने से तीन युवकों के घायल होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली किस वजह से मारी गई अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिर भी पुलिस पार्टी आरोपियों की तलाश में भेजी गई है। 
सचिन शर्मा, एसपी

Created On :   4 Sep 2020 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story