13 हजार की रिश्वत लेते टीआई और एसआई ट्रेप

TI and SI trap taking bribe of 13 thousand
13 हजार की रिश्वत लेते टीआई और एसआई ट्रेप
रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई 13 हजार की रिश्वत लेते टीआई और एसआई ट्रेप

डिजिटल डेस्क रीवा। लोकायुक्त पुलिस रीवा की टीम ने बुधवार को गोविंदगढ़ टीआई एसएस बघेल को 10 हजार रुपये एवं सहायक उप निरीक्षक देशराज सिंह को 3 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है। दोनों के पास से रिश्वत के लिए  दिए गए रंग लगे 13 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। नवागत लोकायुक्त एसपी  गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि यह कार्रवाई अश्विनी मिश्रा निवासी अमिलिकी थाना गोविंदगढ़ की शिकायत पर की गई है। पहले टीआई को थाना कैम्पस में स्थित आवास में पकड़ा गया, इसके कुछ ही देर बाद एएसआई को  थाना में पकड़ा।
यह है मामला-
गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत खंदो में बर्थ-डे पार्टी के दौरान गोली चलने की घटना में आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह बताया गया था कि रिवाल्वर    अश्विनी मिश्रा से खरीदी गई थी। जिस पर पुलिस ने अश्विनी के खिलाफ भी  अपराध कायम किया। अश्वनी का कहना था कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। जिस पर उसका नाम हटाने के लिए रिश्वत की मांग की गई।
टीम में ये रहे शामिल-
बुधवार की सुबह गोविंदगढ़ में हुई यह ट्रेप कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में की गई। इस टीम में निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार, निरीक्षक डीएस  मरावी, प्रधान आरक्षक सुरेश कुमार, आरक्षक मनोज मिश्रा, प्रेम सिंह, शैलेंद्र मिश्रा, धर्मेंद्र जायसवाल, सुजीत साकेत, शिवलाल प्रजापति, विजय पांडेय, मो. शाहिद खान आदि शामिल रहे।

Created On :   10 Nov 2021 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story