प्यार में पड़े थानेदार ने की खुदकुशी: टीआई ने महिला एसआई को गोली मारकर की सुसाइड, कमिश्नर ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला

June 24th, 2022

हाईलाइट

  • सुसाइड करने वाले टीआई भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ थे

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के पुलिस कंट्रोल रुम में एक टीआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि टीआई ने पहले एक महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद खुद को गोली मारकर जान गंवा दी। वहीं महिला एसआई गोली लगने से घायल हो गई हैं, उन्हें उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार, सुसाइड करने वाले टीआई का नाम हाकम सिंह पंवार था जो कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ थे। वहीं घायल महिला एसआई का नाम रंजना खांडे हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला

मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है। उन्होंने बताया कि, टीआई हाकम सिंह और महिला एसआई यहां (पुलिस कंट्रोल रुम) आकर कॉफी पी रहे थे। इसी समय इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि टीआई ने गोली चला दीं। इस घटना में टीआई हाकम सिंह की मृत्यु हो गई और महिला एसआई घायल हो गईं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एफएसएल व अन्य टीमों के साथ पुलिस कमिश्नर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। 

तस्वीर में घायल महिला एसआई

बता दें कि, मूलरुप से तराना, उज्जैन के रहने वाले 58 वर्षीय हाकम सिंह 6 फरवरी 2022 को  भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में टीआई के पद पर पदस्थ हुए थे। कॉन्सटेबल के रुप में पुलिस में भर्ती होने वाले हाकम सिंह पंवार भोपाल के अलावा इंदौर, महेश्वर, राजगढ़ और खरगोन में पदस्थ रह चुके हैं।

वहीं बात करें टीआई की गोली से घायल होने वाली महिला एसआई रंजना खांडे की तो वह मूल रुप से खरगोन जिले की रहने वाली हैं। उनकी भर्ती पुलिस विभाग में एसआई के पद पर हुई थी। इससे पहले रंजना ने धार, दमोह व इंदौर में पदस्थ रहते हुए भी कुछ लोगों पर धारा 376 और 498 के तहत केस दर्ज करवाए हैं।