खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, चाचा भतीजे की मौके पर मौत

Tractor over turned plowing the field, death of uncle and nephew
खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, चाचा भतीजे की मौके पर मौत
खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, चाचा भतीजे की मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। ग्राम हंसरी में जुताई के दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से चालक चाचा और उस पर सवार भतीजे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । इस संबंध में बताया गया है कि बमनोरा थाना अंतर्गत ग्राम हंसरी में एक किसान बीते रोज पावर ट्रैक ट्रैक्टर से  खेत में जुताई कर रहा था कि उसी दरमियान तेज बारिश होने लगी एवं खेतों में ज्यादा नमी न हो जिसके लिए  चालक ने ट्रैक्टर बाहर निकालने के लिए जैसे ही ट्रेक्टर को खेत की मैड पर ले जाने के लिए ट्रेक्टर मोड़ा इसी दौरान खेत के पास से निकले नाले में ट्रैक्टर पहिया फिसल गया और ट्रैक्टर  सवार एवं चालक समेत नाले में जा गिरे और ट्रेक्टर के नीचे दब जाने से मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत हो गई।मृतक ट्रेक्टर चालक मुन्ना उर्फ हरदास पिता कपूर यादव उम्र 35 वर्ष एवं ट्रेक्टर पर बैठा 12 वर्षीय भजीता काशी यादव पिता गणेश यादव निवासी हंसरी के हैं। मामला बीती शाम करीबन 6 बजे शाम का है।

मौके पर पहुंची पुलिस

मृतक के भाई ने इस घटना को देख तत्काल डायल 100 को सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर 108 एंव थाना बमनोरा व चौकी रामटोरिया पुलिस मौके पर पहुची । पुलिस ने पंचानामा तैयार किया पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया ।चौकी प्रभारी आर के तिवारी,प्रधान आरक्षक सुरेंद्र कुमार,आरक्षक प्रशांत तिवारी, राजू मेनन,100डायल आरक्षक देवीदयाल,गजराज सिंह पायलेट 100 डायल शेख बाहीद मोके पर मौजूद रहे।

महिलाएं चिल्लाती रहीं दबंग पीटते रहे

ईसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम पनौठा में कुछ दबंगो ने एक यादव परिवार की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी। कसूर बस इतना था कि गांव के दबंगों दाऊ ठाकुर व छोटू ठाकुर और उनके साथियों को पार्टी मनाने के लिए बकरा नहीं दिया । तो फिर क्या पहले तो पीड़ित के बेटे को जंगल में पीटा इससे मन नहीं भरा तो दबंगो ने लाठी डंडे लेकर पीड़ित के घर के बाहर पहुंचे गाली गलौज की । जब वह लोग बाहर नहीं निकले तो घर में ही घुस कर पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दबंग पीड़ित के दरवाजे पर गुंडों की फौज लेकर लाठी-डंडों सहित पीड़ित के दरवाजे पर मंडराते नजर दिखाई दे रहे हैं।दरवाजे में खड़ी पीड़ित की मोटरसाइकिल में भी तोड़फोड़ की तो परिवार के लोगों ने घर दरवाजे को खोल गाड़ी उठाने की कोशिश की तभी दबंग घर घुसकर महिलाओं-बच्चों सबकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। घर की महिलाएं मदद के लिए चीखती चिल्लाती रहीं और वो दबंग सबकी पिटाई करते रहे। उस परिवार को इतनी बुरी तरह से पीटा गया है की परिवार के कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। तो वहीं पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मारपीट गालीगलौज का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
 

Created On :   8 July 2019 9:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story