ओवरटेक के चक्कर में पल्ला लगा, बाइक में पीछे बैठे युवक की मौत

Truck knocks 21 year old youth died in mankapur nagpur
ओवरटेक के चक्कर में पल्ला लगा, बाइक में पीछे बैठे युवक की मौत
ओवरटेक के चक्कर में पल्ला लगा, बाइक में पीछे बैठे युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के चालक ने दोपहिया वाहन को ओवरटेक किया, जिससे उसका पल्ला दोपहिया पर पीछे बैठे युवक को लगने पर उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम रोहित शिवा भगत (21) पावरग्रिड चौक निवासी है। घटना गत दिनों मानकापुर चौक से गोरेवाड़ा रिंग रोड चौक के बीच हार्ली डेविलसन शोरूम के पास हुई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर चला गया। रोहित ट्रक क्लीनर का काम करता था। सूचना मिलने पर मानकापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। मानकापुर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 (अ) व सहधारा 134, 177 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पांजरा साईंकृपा सोसाइटी निवासी गोपी हरिचंद तांडेकर (18) गत दिनों रोहित भगत के साथ दोपहिया वाहन (एमएच- 49- बीएच-7436) पर जा रहा था। मानकापुर चौक से गोरेवाड़ा चौक  के दरमियान रिंग रोड पर हार्ली डेविलसन शोरूम के पास  (एमएच-40-एके-1582) चालक ने ट्रक लापरवाही से चलाते हुए दोपहिया वाहन को ओवरटेक किया। इस दौरान ट्रक के पीछे का पल्ला रोहित के सिर में लगा, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बारे में पता चलने पर मानकापुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर खड़े ट्रक को जब्त कर लिया। बताया जाता है कि हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इधर घायल रोहित भगत को उपचार के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मानकापुर थाने की महिला सहायक पुलिस निरीक्षक शेंडे ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई,बाल-बाल बची जान 
पडोलेनगर चौक में एक बेकाबू कार सड़क डिवाइडर से टकरा गई। कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। डिवाइडर से टकराने के बाद कार का एक पहिया टूटकर अलग हो गया। इस अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार से जा भिड़ी, जिससे उस कार का भी नुकसान हो गया। कार में  2-3 युवकों के सवार होने की जानकारी पुलिस को मिली है। वह हादसे में  बाल-बाल बच गए। पुलिस को शक है कि कार चालक नशे में वाहन चला रहा था, जिसके चलते कार अनियंत्रित होने पर सड़क डिवाइडर से टकरा गई।  घटना के बाद उसमें सवार सभी लोग घटनास्थल पर कार छोड़कर चले गए। 

प्रतापनगर के वरिष्ठ थानेदार भीमराव खंदाले ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कार को जब्त कर थाने में लाया गया है। कार के मालिक की खोजबीन की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार की देर रात हिंगना की ओर से पडोलेनगर चौक की ओर आ रही कार (एमएच 02 बीएम-4906) पडोलेनगर चौक में सड़क डिवाइडर से टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलने पर प्रतापनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर बेकाबू कार का कोहराम साफ नजर आ रहा था। यह कार मुंबई पासिंग बताई जा रही है। प्रतापनगर पुलिस ने प्राथमिक स्तर पर मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

Created On :   9 Jan 2020 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story