दो बाइक आमने- सामने से टकराई, घटनास्थल पर 4 लोगों की मौत

Two bike collided each other, four people died in accident
दो बाइक आमने- सामने से टकराई, घटनास्थल पर 4 लोगों की मौत
दो बाइक आमने- सामने से टकराई, घटनास्थल पर 4 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क छतरपुर। पुलिस थाना गुलगंज बंधा चौकी अंतर्गत बंधा गोदाम के पास दोपहर 12:00 बजे दो बाईकों में जबरदस्त टक्कर होने से घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। गुलगंज की ओर से आ रही गाड़ी एमपी 36 एमएच  8273 बजाज सीटी 100 में तीन लोग सवार जिसमें मनीष रजक  ककरदा उम्र 32 वर्ष परम लाल रजक निवासी कनपुर थाना बल्देवगढ़ उम्र 55 वर्ष चमेली पति परम लाल रजक उम्र 45 साल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि रवि अहिरवार पिता भग्गू अहिरवार उम्र 22 वर्ष निवासी एरौरा थाना बुडेरा  निवासी अपनी पत्नी को लेने अपाची गाड़ी से मलहरा की ओर जा रहा था जिसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई ।
 

पत्नी से मिलने जा रहा था मृतक युवक

गुलगंज थाना प्रभारी दिलीप करण नायक एवं बंधा चौकी प्रभारी प्रथा दुबे पुलिस दल सहित घटनास्थल पर पहुंची जहां उन्होंने सभी चारों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बड़ा मलहरा भेजा।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपाची गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मारी जिससे दोनों गाड़ी के छितरे -छितरे उड़ गए। मृतक रवि अहिरवार की मां गोरिया ने बताया की रवि दिल्ली में काम करता है जो सुबह ही एरौरा आया था ,जहां अपनी पत्नी से मिलने जा रहा था और पत्नी प्रतापपुरा थाना बड़ा मलहरा से मिलने बड़ा मलहरा तक आई ,लेकिन जब तक पत्नी को पति की मौत की खबर मिल गई और वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची। रवि की शादी 14 अप्रैल को प्रतापपुरा हुई थी ।  पत्नी की मिलने की खुशी में रवि ने अपाची को पूरी ताकत से चलाया और रास्ते में ही मौत हो गई।

शान्ति समिति की बैठक

ईशानगर में आज थाना प्रभारी द्वारा शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न की गई जिसमें नगर के साथ साथ ग्राम के गणमान्य लोग उपस्थित हुये श्री सभी धर्मों के लोंगो ने गंगा जमुना संस्कृति पर प्रकाश डाला और बताया कि यहां पर हम सब लोग सभी त्योहार आपस मे मिल जुलकर मनाते हैं।थाना प्रभारी रूपनारायण पटैरिया ने सभी नगरवाशियों को अफवाहों पर ध्यान न देने व ग्राम की सुरक्षा में सभी के सहयोग की बात की।साथ ही ग्रामों में गौधन रहे कृषकों व पशुपालकों का भी ध्यान आकृष्ट किया और क्षेत्र में शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की और सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया। 
 

Created On :   5 Aug 2019 8:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story