तेल्हारा: पुराने विवाद में दो गुट भिड़े, 15 के खिलाफ अपराध दर्ज

March 11th, 2022

डिजिटल डेस्क, तेल्हारा। पुलिस थाने अंतर्गत आने वाले ग्राम पारला तहसील अकोट में सोमवार 7 मार्च की सात बजे के दरमियान पुराने विवाद में दो गुट आपस में भिड़े। इस मामले में तेल्हारा पुलिस ने एक दूसरे की शिकायत पर 26 आरोपियों पर विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किए है। आरोपियों में 13 पुरुष व 2 महिलाओं का समावेश है। इनमें से 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। प्राप्त जानकारी अनुसार पारला निवासी सुमित सुरेश जायले (24) की शिकायत के अनुसार, शिकायतकर्ता व आरोपी रमेश हिरूलकर के खेत की मेड को लेकर विवाद था। सोमवार 7 मार्च को शिकायतकर्ता व उसका दोस्त गजानन महाराज मंदिर निर्माण का शुरू काम देखने के लिए गए तब उन्हें पारला ग्रापं चौक में रोका गया। रोहित हिरूलकर वहां पर आया। उसने शिकायतकर्ता को बेवजह गालीगलौज की तथा उसके रिश्तेदार रोशन ठोसर ने गालीगलौज कर मारपीट की। जिससे शिकायतकर्ता घर पर भाग गया। आरोपी रोहित भिकाजी हिरूलकर, रोशन गजानन ठोसर, रमेश हरिभाऊ हिरुलकर, भिकाजी हिरुलकर, किसन हिरुलकर, सागर अमोल हिरुलकर, अनिल राजू हिरुलकर, यश रमेश हिरुलकर, अमोल प्रल्हाद हिरुलकर, विलास प्रल्हाद हिरुलकर ने अचानक शिकायतकर्ता के घर पर हमला बोल दिया। लोहे के गेट पर लाठियों से जोर से मारा, टू वीलर के शिशे फोड़े, पथराव किया। 

परिवार के सदस्यों को गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देने की घटना सोमवार को घटी। शिकायत पर पुलिस ने 10 पुरूष, एक महिला समेत 11 लोगों पर 8 मार्च की रात धारा 143, 147, 148, 149 ,427 ,504 ,506, 324 ,323, 336 के तहत अपराध दर्ज किया है। दूसरे गुट के पारला निवासी आशीष उर्फ रोहित भिकाजी हिरुलकर (19) ने तेल्हारा पुलिस थाने में शिकायत दाखिल की है कि, वह मोटर साइकिल से चोहोट्टा से घर पारला गांव में आ रहा था। गांव के बसस्टैंड पर सुमित सुरेश जायले रास्ते में खड़ा था। 

हॉर्न बजाकर आशीष ने साईड मांगी, गाडी आगे लेकर गया। दरमियान उसने पीछे से गालीगलौच की व पीठ पर ईंट फेंककर मारी। इस दौरान समझौता करने आशीष के पिता व चाचा जाने पर सुरेश जायले ने उन्हें पकड़ कर आशीष के सिर पर पाइप मारकर घायल किया व धमकी दी। इस आशय की शिकायत पर तेल्हारा पुलिस थाने में आरोपी सुमित जायले, गोकुल जायले, सुरेश जायले, पद््मा जायले के खिलाफ धारा 324, 323, 336, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। सहाय्यक पुलिस निरीक्षक ज्ञानोबा फड के मार्गदर्शन में पुलिस कॉन्स्टेबल अमोल सोलंके इस मामले में आगे की जांच कर रहे है। इस मामले के दोनो गुटो के 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी में रोहित हिरुलकर, रोशन ठोसर, रमेश हिरुलकर, भिकाजी हिरुलकर, अनिल हिरुलकर, विलास हिरुलकर, किसन हिरुलकर, सुमित जायले, सुरेश जायले का समावेश है।