comScore

 नाले में डूबने से दो मासूमों की मौत- पानी पीने उतरीं थीं नाले में 

 नाले में डूबने से दो मासूमों की मौत- पानी पीने उतरीं थीं नाले में 

डिजिटल डेस्क  सिंगरौली (निगरी) । मंगलवार की सुबह निगरी के पावर प्लांट के पास एक नाले में दो बच्चियां डूब गयीं। जानकारी होते ही उन्हें आनन-फानन में निवास के सरकारी अस्पताल लाया गया। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पहुंच कर दोनों बच्चियों का पीएम कराया और शव परिजनों को सौंप दिये। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुुभम मिश्रा के घर से लगभग 400 मीटर दूरी पर एक जेसीबी चल रही थी। कौतूहलवश दोनों बच्चियां प्रज्ञा मिश्रा पिता मनीष मिश्रा उम्र 6 वर्ष और निशी तिवारी पिता कृष्ण कुमार तिवारी उम्र 8 वर्ष निवासी पतरौला जेसीबी के पास पहुंचकर उसे देखने लगीं। कुछ देर के बाद उन्हें प्यास लगी तो थोड़ी दूर पर बहते हुए छुहियान नाले में पहुंचकर पानी पीने लगीं। अचानक वे गहरे पानी में चली गयीं और डूब गयीं। कई घंटे हो जाने के बाद भी जब वे नहीं लौंटी तो पारिवारिकजन उन्हें ढूंढऩे निकले और दोनों को नाले में डूबा हुआ पाया। मृत बच्ची के चाचा शुभम मिश्रा पिता कन्हैयालाल मिश्रा उम्र 22 वर्ष ने घटना की सूचना निवास पुलिस चौकी में दी। 
मामा के घर आयी थी निशी
पारिवारिक जनों ने बताया कि निशी तिवारी पतरौला की रहने वाली है। वह अपने मामा के घर आयी हुई थी। काफी दिनों से वह यहां पर थी और अक्सर खेलने निकल जाती थी। लेकिन इस दुर्घटना से पहले पारिवारिकजनों को जानकारी नहीं हो पायी कि वे कहां गई हुई हैं? काफी देर तक घर न लौटने पर वह उनकी खोज में लगे तब जाकर पता चला।
पूरा गांव हो गया गमगीन
एक साथ दो अबोध बच्चियों की अचानक मौत से पूरे गांव के लोग गमगीन हो गये। खासतौर पर रिश्तेदारी में आयी निशी के साथ हुई दुर्घटना में मौत को लेकर उसके माता पिता दहाड़े खाकर गिर पड़े। परिवार के लोग अपने होश हवाश खो बैठे। जैसे तैसे लोगों ने उन्हें सांत्वना दी और शवों का अंतिम संस्कार कराया। पुलिस ने पीएम उपरांत मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।
 

कमेंट करें
qxz23