बदला लेने के लिए दो लोगों ने की थी द्वारका पटेल की गोली मारकर हत्या

Two people were shot dead by Dwarka Patel for revenge
बदला लेने के लिए दो लोगों ने की थी द्वारका पटेल की गोली मारकर हत्या
बदला लेने के लिए दो लोगों ने की थी द्वारका पटेल की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने आरोपी अर्जुन व परसू को गिरफ्तार किया
डिजिटल डेस्क  छतरपुर ।
बमीठा क्षेत्र के बरद्वाहा में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बदला लेने के लिए आरोपी अर्जुन पटेल पिता ब्रजलाल पटेल और परसराम उर्फ परसू पिता परमलाल पटेल दोनों निवासी बरद्वाहा ने द्वारका पटेल ने गोली मारी थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किए गए दो 315 बोर के देशी कट्टे जब्त किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी काबर गाव में छिपे थे। जहां से उनको पकड़ा गया। 
2017 में हुई हत्या का बदला लेने की हत्या: पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि साल 2017 में मइयादीन पटेल की हत्या हुई थी, जिसमें द्वारका पटेल आरोपी था, लेकिन बाद में वह कोर्ट से बरी हो गया था। उसी बात को लेकर अर्जुन और परसू का द्वारका से विवाद चलता था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने रात के समय जब द्वारका को अकेले पाया तो दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।
घटना स्थल पर मिली थी मोबाइल लोकेशन
द्वारका पटेल की हत्या के बाद पुलिस जब मौका मुआयना करने पहुंची, तो पुलिस को मौके पर कोई सुराग नहीं मिले, लिहाजा पुलिस ने तीन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि द्वारका की दुश्मनी अर्जुन व परसू से थी। लिहाजा पुलिस ने दोनों के मोबाइल नंबरों की जब सीडीआर चेक की तो दोनों के लोकेशन घटना स्थल के पास ही मिले और वे घर पर भी नहीं मिले, लिहाजा पुलिस को पुख्ता यकीन हो गया कि इन्हीं दोनों ने वारदात को अंजाम दिया है। एसपी सचिन शर्मा के निर्देश पर हुई कार्रवाई में एसडीओपी मनमोहन सिंह , टीआई हेमंत नायक, साइबर सेल प्रभारी निशा श्रीवास्तव एसआई शैलेंद्र रावत, एएसआई आरके तिवारी, जौहर वर्मा, एमएल यादव, प्रधान आरक्षक चुन्नी लाल,आरक्षक महेंद्र सिंह, संजय सिंह, हेमराज, भूपेन्द्र दुबेदी, चालक धर्मेन्द्र सिंह जाटव शामिल रहे।
 

Created On :   15 Oct 2020 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story