comScore

मैंथा प्लांट के टैंक में दम घुटने से दो युवकों की मौत - तीन की हालत गंभीर

मैंथा प्लांट के टैंक में दम घुटने से दो युवकों की मौत - तीन की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क छतरपुर । यहां मैंथा प्लांट के टैंक की सफाई के दौरान दो किसान युवकों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना उस समय घटित हुई जब एक युवक टैंक की सफाई करने के लिए नीचे उतरा और बेहोश हो गया इस युवक को बचाने चचेरा भाई भी टैंक  में घुसा किंतु वह भी बेहोश हेा गया और दोनों की मौत हो गई । घटना छतरपुर के ईशानगर थाना क्षेत्र के ग्राम कटारे का पुरवा की है। जहां बीती शाम शिवम पटेल पिता  हरि पटेल  उम्र  25 वर्ष अपने मेंथा प्लांट का जाल निकालने के लिए टैंक में घुस गया। प्लांट करीब 4 माह से बंद पड़ा था ।
एक के बाद एक 9 युवक टैंक में कूदे
बताया जा रहा है कि टैंक सफाई का उद्देश्य अपनी मैंथा फसल की पेराई करने की तैयारी थी। बंद ढक्कन खोलकर जैसे ही वह टैंक में उतरा कि गैस से बेहोश होकर गिर गया। मौके पर मौजूद चचेरा भाई चरण सिंह पिता रमेश पटेल उम्र 26 वर्ष ने भाई की आवाज ना सुनाई देने पर वह भी टैंक में उतर गया और वह भी बेहोश हो गया मौके पर मौजूद शिवम की मां ने शोर मचा दिया। जिससे रास्ते से निकल रही मंगल रवि रामअवतार सहित करीब 9 लोग मेंथा प्लांट के टैंक में कूद  गए और वह भी बेहोशी की हालत में हो गए आनन-फानन में पहुंचे ग्रामीणों ने सभी को रस्सियों और सीढिय़ों के सहारे बाहर निकला। 
जिसमें मेंथा प्लांट मालिक हरि पटेल के इकलौते बेटे शिवम पटेल और उनके बड़े भाई रमेश पटेल का बेटा चरन सिंह की मौके पर मौत हो गई और मंगल पटेल रवि पटेल एवं राम अवतार अहिरवार का गंभीर हालत में जिला मिशन अस्पताल मैं इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस द्वारा शवों का पंचनामा कर पीएम उपरांत परिजनों को सौंपा गया।
 

कमेंट करें
Nhkwz