बाल-बाल बची जान: बाइक समेत 25 फीट गहरी खाई में गिरे दो युवक

May 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, धारणी (अमरावती)। चिखलदरा तहसील के टेंब्रुसोंडा के दो युवक दोपहिया वाहन से सेमाडोह मार्ग से परतवाड़ा आते समय बीच रास्ते में मोड़ पर एसटी बस को देखते ही वाहन अनियंत्रित होकर 25 फीट गहरी खाई में गिर गए। लेकिन घटना के तुरंत बाद एसटी बस चालक ने इंसानियत का परिचय देते हुए बस रोककर यात्रियों की सहायता से खाई में गिरे दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकाला। हादसे में दोनों युवकों को मामूली चोटें आई।

 घटना सेमाडोह से घटांग मार्ग पर भवई फाटा के पास सोमवार को सुबह 8 बजे घटित हुई।
जानकारी के मुताबिक चिखलदरा तहसील के टेंब्रुसोंडा ग्राम निवासी रमेश आैर बबलू नामक युवक निजी काम से सोमवार को सुबह 8 बजे के दौरान सेमाडोह से परतवाड़ा दोपहिया वाहन से जा रहे थे। तभी घटांग के पूर्व भवई फाटा के पास मोड़ पर अचानक सामने से एसटी महामंडल की धारणी की तरफ आ रही बस दिखते ही चालक रमेश का वाहन से संतुलन छूट गया आैर दोपहिया पर सवार दोनों युवक वाहन समेत सड़क किनारे 25 फीट गहरी खाई में गिर गए। हादसा एसटी बस चालक संजय मालवीय की आंखों के सामने घटित होने पर उन्होंने तत्काल एसटी बस को रोककर यात्रियों की सहायता से खाई में गिरे दोनों युवकों को बाहर निकाला। दोनों युवकों को हादसे में मामूली चोटें आई हैं लेकिन घटना से दोनों युवक दोपहिया समेत गिरने से भयभीत हो गए थे और बाहर निकालते ही वह तत्काल वहां से भाग गए।

काफी भयभीत थे युवक
सेमाडोह की दिशा की तरफ से परतवाड़ा की आेर जा रहे दोनों युवक एसटी बस को मोड़ पर देखकर डर गए थे आैर उनका वाहन से संतुलन बिगड़ गया। इससे वह खाई में गिर गए। यात्रियों की सहायता से रस्सी बाहर निकाला। - संजय मालवीय,  एसटी चालक