दैनिक भास्कर हिंदी: बेकाबू ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौत, तीन गंभीर

August 6th, 2021

डिजिटल डेस्क, इगतपुरी। नाशिक से मुंबई की दिशा में जाने वाले ट्रक का ब्रेक फेल होने से  ट्रक करीब सौ फीट गहरी खाई में गिर गया।  दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। यह घटना मुंबई-आगरा महामार्ग पर नई कसारा घाटी में घटी। आपदा व्यवस्थापन टीम के युवकों ने मृतक व घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल  रवाना किया।  मुंबई-आगरा महामार्ग पर नई कसारा घाटी में नाशिक से मुंबई की दिशा में बोतल लेकर जानेवाला ट्रक क्रमांक एमएच 12, एचडी 8355 के घाटी में ब्रेक फेल होकर ट्रक चालक से अनियंत्रित होकर सीधे 100 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद आपदा व्यवस्थापन टीम के प्रमुख श्याम धुमाल ने मौके पर पहुंचकर राहतकार्य शुरू किया। करीब तीन घंटे की मेहनत के बाद गंभीर रूप से घायल अमित चंद्रकांत कुलकर्णी, योगेश संजय पाडले व शिवा (पूर्ण नाम पता नहीं) को सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि चालक गोकुल शिवाजी बोडके (31) की मृत्यु हो गई। राहत कार्य में आपदा व्यवस्थापन टीम के प्रमुख शाम धुमाल, मनोज मोरे, दत्ता वाताडे, अक्षय राठोड़, विनोद आयरे, लक्ष्मण वाघ, देवा वाघ, जस्सी, बालू मांगे सहित महामार्ग सुरक्षा पुलिस पथक के कर्मी शामिल हुए।
 
ट्रक-बाइक टक्कर में युवक मृत
त्र्यंबकेश्वर : अंजनेरी परिसर के बेझे फाटे के पास ट्रक क्रमांक एमएच 15, जीवी 8981  से नाशिक से त्र्यंबकेश्वर की ओर जाते समय बेझे फाटा स्थित गोविंद बियर एंड वाइन शाॅॅप के सामने गाजरवाड़ी (अंजनेरी) में मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 15, एएक्स 4357 से टकराने से हुई दुर्घटना में गाजरवाड़ी निवासी सागर बच्चू कडाली (17) की मृत्यु हो गई। बाजीराव मुरलीधर चव्हाण ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। इस मामले में पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। 

खबरें और भी हैं...