दैनिक भास्कर हिंदी: सीकर: महज 5 मिनट में लूट लिया बैंक, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें VIDEO

July 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, सीकर। राजस्थान के सीकर में मास्क पहने तीन बदमाशों ने बड़ोदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक को महज पांच मिनट में लूट लिया। बदमाश बैंक से दो लाख, 37 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। ये घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे की है। बंदूक की नोक पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि सीसीटीवी में ये घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इन लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

 

 


मैनेजर और कैशियर की कनपट्टी पर तानी बंदूक
सीकर के गांव डाबला में बुधवार दोपहर के 01 बजकर 45 मिनट का वक्त था। गांव के बड़ोदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में सभी कर्मचारी अपना-अपना काम कर रहे थे। तभी बैंक में दो युवक दाखिल होते हैं। ये युवक बैंक की रैकी करने के बाद वहां से चुपचाप चले जाते है। इससे कुछ ही देर बाद सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश बैंक में कट्टा लेकर घुस जाते है। तीनों के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था। बदमाश बैंक मैनेजर और कैशियर की कनपट्टी पर बंदूक तान देते हैं और आसानी से बैग में करीब 2 लाख 37 हजार रुपए भरकर फरार हो जाते है। जाते जाते ये बदमाश हवा में करीब पांच राउंड फायर भी करते हैं। इस बाद हाथों में हथियार लहराते हुए बाइक पर ये बदमाश फरार हो गए।

 



नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश
पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। एक लुटेरे का चेहरा भी मास्क हटने के कारण सीसीटीवी में नजर आया है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके से बाहर जाने वाले रास्तों की नाकाबंदी कर दी। बाइक पर सवार होकर लुटेरे नीमकाथाना की तरफ भागे थे। हालांकि यह रास्ता आगे जाकर हरियाणा की तरफ भी निकल जाता है। ऐसे में आशंका है कि लुटेरे नीमकाथाना की बजाय हरियाणा वाली रोड से निकल गए होंगे।