comScore

Crime: नाबालिग बच्चों को पेड़ से बांधकर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

Crime: नाबालिग बच्चों को पेड़ से बांधकर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (माड़ा)। जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सितूल खुर्द में एक नाबालिग लड़की और लड़के को लोगों ने नीम के पेड़ पर बांध दिया। उनका वीडियो बनाया और फोटो खींचे। मामला दो दिन पहले का बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बच्चों को पेड़ में बांधने वाली लड़की मां मनोरमा देवी पत्नी स्व. दानी शाह उम्र 35 वर्ष निवासी सितूल खुर्द पर आईपीसी 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो परिवारों के बीच में विवाद चल रहा था, लेकिन बच्चे एक साथ खेल रहे थे। इस बात से क्रोधित होकर नाबालिग लड़की की मां ने दोनों को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया। हालांकि इस मामले में एक नाबालिग लड़की और एक नाबालिग लड़के के बांधे जाने पर आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर किया गया बर्ताव बताया जा रहा है। इसे लेकर माड़ा प़ुलिस ने दोनों परिवारों से पूछताछ की।

ऐसी किसी घटना से इनकार करते हुए पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों की स्वेच्छा से बयान लिये गये हैं और थाने लाकर सुलह करा दी गई थी। दूसरे दिन मामला हाइलाइट होने पर बच्चों की मां पर उसे बांधने और बच्चों में भय पैदा करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया है।

थाना माड़ा के विवेचनाधिकारी राकेश राजपूत ने कहा कि दो परिवारों के बीच का विवाद था। उन परिवारों के बच्चे आपस में खेलते पाए जाने पर बच्ची की मां ने दोनों को पेड़ पर बांध दिया था। दोनों परिवारों से बातचीत कर सुलह कराया गया और बच्चों को बांधने व प्रताडि़त करने वाली आरोपी महिला पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
 

कमेंट करें
WoJnZ