comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

 अस्पताल में मरीज के परिजनों से रुपए वसूलते युवक का वीडियो वायरल ,विधायक ने वापस कराए

 अस्पताल में मरीज के परिजनों से रुपए वसूलते युवक का वीडियो वायरल ,विधायक ने वापस कराए

डिजिटल डेस्क छतरपुर  । बड़ामलहरा के सरकारी अस्पताल में इलाज के नाम पर मरीज के परिजनों से पैसा वसूलते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सिजबा निवासी सतीश नाम के युवक ने बटई नाम के व्यक्ति से इलाज के नाम पर दस हजार रुपए लिए। तभी किसी पास में बैठे युवक ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के साथ बीएमओ द्वारा इलाज के नाम पर पैसा लेने की बात कही गई। जब बटई को पता चला कि जिस युवक ने पैसे लिए हंै, उसका बीएमओ से कोई लेना-देना नहीं है। तब बटई ने विधायक प्रद्युम्न सिंह के पास जाकर शिकायत कर दी। विधायक ने तहसीलदार कमलेश गुप्ता को फोन पर सूचना दी और मामले की जांच करने के निर्देश दिए। तहसीलदार ने फरियादी को साथ लेकर पैसे लेने वाले युवक से पूछताछ की और शिकायतकर्ता के पैसे विधायक के सामने वापस करा दिए। वहीं सतीश नाम के युवक ने बताया कि उससे शिकायतकर्ता ने कुछ इंजेक्शन और बाहर की दवाईयां ली है, जिसके बदले में उसने रुपए लिए हैं। मगर तहसीलदार और विधायक ने युवक से शिकायतकर्ता के रुपए वापस करा दिए और लिखित में पंचनामा बनाया और दोनों पक्षों द्वारा सहमति से पैसे मिलने की बात लिखी गई। 
बीएमओ बोले-हमारे यहां कोई महिला भर्ती नहीं 
वायरल वीडियो में डीएनसी कराने आई रेखा विश्वकर्मा भगवां का नाम सामने आने पर बीएमओ हेमंत मरैया ने बताया कि अस्पताल में इस नाम की महिला न पहले भर्ती हुई है और न अभी भर्ती है। वहीं सतीश नाम का युवक अस्पताल में कभी पदस्थ नहीं रहा है। वहीं बीएमओ ने बताया कि अस्पताल में कौन युवक किसके नाम से पैसे ले रहा है, यह वहीं बता सकते हंै। हमारे यहां कोई लेनदेन की शिकायत भी नहीं आई है। 
इनका कहना है
वायरल वीडियो में अस्पताल में एक युवक पैसा लेते हुए दिखाई दे रहा है, जिसकी जांच की गई थी। दोनों पक्षो में दवाई के पैसे का लेनदेन हुआ था। जिसे वापस करा दिया है। इसमें बीएमओ द्वारा लेनदेन की बात सामने नहीं आई है। विधायक के सामने ही पैसे वापस दिलाकर पंचनामा कार्रवाई भी की गई है। 
-कमलेश गुप्ता, तहसीलदार, बड़ामलहरा 
 

कमेंट करें
qjmAo