comScore

मासूम से बलात्कार कर हत्या करने वाले के मकान में तोड़ फोड़ की गांव वालों ने - कहा इंसाफ किया

मासूम से बलात्कार कर हत्या करने वाले के मकान में तोड़ फोड़ की गांव वालों ने - कहा इंसाफ किया

डिजिटल डेस्क छतरपुर।  पिछले दिनों 4 वर्ष की बच्ची सेे बलात्कार व जघन्य हत्या करने की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी राजेश की पत्नी व भाई को  गांव से निकाल दिया और  उसके घर को पूरी तरह से तोड़ दिया गया। इस संबंध में बताया गया है पिछले दिनों 4 वर्ष की बच्ची के बलात्कार व जघन्य हत्याकांड की बहुत हृदय विदारक घटना देखने में आई थी जिसमें पुलिस ने आरोपी का खुलासा कल दोपहर  3:00 बजे के आसपास किया। गांव के लोगों को जैसे ही यह पता चला कि इस जघन्य कृत्य को करने वाला उन्हीं के गांव का है और बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाला राजेश विश्वकर्मा है। तो ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया । गुस्से से भड़के ग्रामीणेां ने आज सुबह राजेश की पत्नी व उसके छोटे भाई बाबू को गांव से निकाल दिया गया और इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उसके  घर  में भारी तोडफ़ोड़ कर दी व पूरे घर को नेस्तनाबूद कर दिया। पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 गांव के लोगों की माने तो इस पूरे जघण्य आपराध  की जड़ वे शराब और राजेश की पत्नी को मानते हैं जिसके अवैध संबंध राजेश के छोटे भाई बाबू से थे।
फिलहाल राजेश के परिवार को घर से निकाला जा चुका है और उसके बाद परिवार के बाकी अन्य सदस्यों का कुछ अता पता नहीं है। हालांकि  गांव में राजेश सिर्फ पत्नी और छोटे भाई बाबू  के साथ रहता था उसके अन्य दो भाइयों और माता-पिता की भी कोई जानकारी नहीं है वह पहले से ही गांव में नहीं रहते थे।
गांव के लोगों ने सही किया या गलत इसका फैसला न्यायालय करेगा फिलहाल गांव ने अपना फैसला कर दिया है राजेश की कर्मों की सजा उसके रिश्तेदारों को भी मिल रही है।
 

कमेंट करें
eWVZY