पति चाकू लेकर दौड़ा तो जवाब में बसूला उठाया और सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया

When the husband ran with the knife, he picked up the basula in response and stabbed him to death.
पति चाकू लेकर दौड़ा तो जवाब में बसूला उठाया और सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया
पति चाकू लेकर दौड़ा तो जवाब में बसूला उठाया और सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। पति हर दिन शराब पीकर मारपीट करता था। शनिवार रात को भी वह शराब के नशे में मारपीट कर प्रताडि़त कर रहा था। उससे बचकर भागने की कोशिश की तो वह चाकू लेकर दौड़ पड़ा। अक्सर शराबी पति की प्रताडऩा का सामना करती आ रही पत्नी ने भी जैसे आरपार की ठान ली। बसूला हाथ में उठाया और मुधाई से सिर, पीठ और कंधे पर दनादन वार कर दिया। पति वहीं ढेर हो गया। वारदात कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की काली बस्ती पहाड़ी की है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि पंजाब शक्कर मिल के पीछे काली बस्ती पहाड़ी निवासी विक्की उर्फ दीपक उर्फ कैलाश मृत अवस्था में मिला था। मृतक दीपक के सिर समेत शरीर पर गंभीर चोटें थी। दीपक की पत्नी ने पहले बताया कि गिरने से चोट आने पर दीपक की मौत हुई है। मामले को गंभीरता से लेकर जब मृतक की पत्नी प्रीति से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पति की हत्या उसी ने की है। शराब के नशे में दीपक अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। शनिवार रात भी मारपीट कर दीपक चाकू लेकर उसे मारने दौड़ा था। विरोध करते हुए उसने दीपक पर बसूला से उस पर हमला कर दिया। सिर, पीठ और कंधे पर आई चोट की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई महेन्द्र मिश्रा, ब्रजेन्द्र घोषी, नारायण और हेमंत शामिल है।
झोपड़ी से घसीटकर सौ मीटर दूर ले गई शव-
पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रीति ने बताया कि झोपड़ी में ही पति की मौत हो गई थी। उसने मृतक दीपक को झोपड़ी से खींचकर लगभग सौ मीटर दूर ले जाकर छोड़ दिया था। उसके बाद उसने परिजनों को फोन पर बताया कि दीपक गिर गया है। जिससे उसे गंभीर चोटें आई है। जब रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो दीपक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

Created On :   4 May 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story