comScore

पत्नी ने षडय़ंत्र रचा , फिर प्रेमी से करवाई पति की हत्या - 4 गिरफ्तार

पत्नी ने षडय़ंत्र रचा , फिर प्रेमी से करवाई पति की हत्या - 4 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क रीवा ।ससुराल जाते समय रास्ते में हत्या किए जाने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों से पता चला है कि नौ अक्टूबर को जब सीधी से युवक अपनी ससुराल जा रहा था, तभी सुनियोजित तरीके से रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। जिले के हनुमना थाना क्षेत्र अंतर्गत गदाखुर्द के जंगल में 13 अक्टूबर को क्षत-विक्षत हालत में कमल नारायण गोड़ 25 वर्ष निवासी अदयपुर थाना कमर्जी जिला सीधी की लाश मिली थी। झाडिय़ों में छिपी इस लाश के मिलने पर शिनाख्त होते ही यह पता चला कि वह घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर अपनी ससुराल जाने के लिए निकला था। पुलिस ने जांच शुरू की और यह पाया कि इस हत्या में मृतक की पत्नी का ही हाथ है। उसे सुनियोजित तरीके से ससुराल भेजा गया था, ताकि रास्ते में उसे मौत के घाट उतारा जा सके। इस मामले में मृतक की पत्नी पार्वती और उसके प्रेमी शिवप्रसाद गोड़ सहित सहयोगी संतोष गोड़ और दादूलाल गोड़ को पकड़ा गया है, जो सीधी जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत झिरिया के रहने वाले हैं। 
यह है कहानी 
पुलिस के मुताबिक मृतक कमल की  शादी को कई साल होने के बाद भी संतान सुख नहीं मिल पा रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी पार्वती का सम्पर्क शिव प्रसाद गोड़ से बढ़ा और  वह उसके साथ ही रहने लगी। किसी तरह कमल उसे वापस ले गया। बताया जा रहा है कि लेकिन पार्वती और शिव के बीच बातचीत का दौर चलता रहा। इसी दौरान कमल को रास्ते से हटाने की योजना तैयार हुई।  पार्वती ने  पति को यह कहते हुए अपने ससुराल गदाखुर्द के लिए भेजा कि वहां कपड़े रखे हैं, ले आओ। जैसे ही कमल पहाड़ी पर पहुंचा तो उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक का शव चार दिन बाद यानी 13 अक्टूबर को मिला था।
इनका कहना है 
हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सुनियोजित तरीके से युवक की हत्या कर लाश को छिपाया था।
जयंत अग्रवाल, टीआई हनुमना
 

कमेंट करें
DgHpo