दैनिक भास्कर हिंदी: UP: इटावा में मां सहित तीन बच्चियों की निर्मम हत्या से हड़कंप

August 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चियों सहित मां की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

मां की गला दबाकर हत्या, बच्चियों को छत से फेंका

दरअसल मामला  इटावा के राहतपुरा काशीराम कॉलोनी का है। यहां मंगलवार को एक महिला सहित उसकी तीन नाबालिग बेटियों का शव मिलने से हड़ंकप मच गया। महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी बेटियों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था। 

 

मोहल्ले के लोगों ने दी पुलिस को सूचना

मोहल्ले के लोगों ने 21 ब्लॉक के 334 नंबर क्वार्टर में रहने वाली नेहा के तीन बच्चियों को बाहर पड़े देखा। ढाई साल की कल्लो और 4 साल की मोहिनी की मौत हो चुकी थी, जबकि 7 साल की तुलसी घायल अवस्था में थी। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

 

महिला का पति हिरासत में

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। हालांकि अभी इस वारदात की असली वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक महिला का पति छोटे भरथना थाना क्षेत्र के कुअरा का रहने वाला है। वह पिछले कुछ साल से काशीराम कॉलोनी में अपनी पत्नी और बेटियों के साथ रहता था। बताया गया कि रात 10 बजे तक नेहा को पड़ोसियों ने देखा था। सुबह उसका शव मिला। फिलहाल पुलिस ने महिला के पति छोटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।