पन्ना: ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन नवयुवकों की दर्दनाक मौत

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन नवयुवकों की दर्दनाक मौत
  • ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन नवयुवकों की दर्दनाक मौत
  • नेशनल हाईवे-39 बमीठा थाना अंतर्गत हुआ हादसा
  • पन्ना के नारंगीबाग निवासी है तीनों युवक

डिजिटल डेस्क, पन्ना। नेशनल हाईवे-39 पन्ना-छतरपुर रोड में बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम टौरिया के पास बीती रात लगभग 1:30 बजे छतरपुर से पन्ना की ओर आ रहे स्कूटी में सवार 3 नवयुवकों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-39 में टौरिया के पास देर रात स्कूटी सवार 3 नवयुवक एक बेलगाम ट्रक की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए। सूचना मिलते ही छतरपुर पुलिस अधीक्षक अगम जैन पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। बमीठा थाना एवं चंद्रनगर चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतकों की पहचान लक्ष्मण कुशवाहा पिता हलकाई कुशवाहा उम्र 25 वर्ष, नीरज बर्मन पिता पूरन वर्मन उम्र 17 वर्ष, सुनील रैकवार प्रताप भैया राम उम्र 25 वर्ष सभी निवासी नारंगीबाग थाना कोतवाली पन्ना के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा व पोस्टमार्टम उपरांत मृतकों के शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपकर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़े -शहर में हुई छ: चोरियों का खुलासा, पकडे गए तीन चोर, नौं तौला सोने के, ६०० ग्राम चांदी के जेवर एवं एक लाख रूपए नगदी बरामद

नारंगी बाग में शोक का माहौल

बीती रात्रि नारंगी बाग के इन तीन नौजवान की सडक़ दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी जैसे ही उनके निवास नारंगी बाग पहुंची पूरे नारंगीबाग में शोक का माहौल निर्मित हो गया। आनन-फानन में उनके परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए तीनों युवकों के शवो का राजनगर में पोस्टमार्टम होने के बाद नारंगीबाग पहुंचे। पूरे गांव के लोगों की आंखों से आंसू रूक नहीं रहे थे और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े -पन्ना के बड़ी देविन मंदिर में जल चढाने पहुंच रहे भक्तगण

खजुराहो के होटल में करते थे काम

मृत युवकों के संबध में जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार नारंगी बाग के सुनील, लक्ष्मण कुशवाहा व नीरज खजुराहो के किसी होटल में काम करते थे और वहां से अपनी स्कूटी पर तीन लोग सवार होकर अपने घर पन्ना आ रहे थे तभी यह घटना टोरिया टेक के पास घटित हो गई।

यह भी पढ़े -अजयगढ के रामलीला मैदान में लगाई गई श्रीरामलला की झांकी,नवाह परायण एवं पूजन प्रारम्भ

Created On :   10 April 2024 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story