मध्यप्रदेश: रंगदारी नहीं देने पर असामाजिक तत्वों ने जादूगर के पंडाल में लगाई आग, एक झुलसा

रंगदारी नहीं देने पर असामाजिक तत्वों ने जादूगर के पंडाल में लगाई आग, एक झुलसा
  • जादूगर के पंडाल को किया आग के हवाले
  • आसामाजिक तत्वों ने जादूगर से मांगी थी रंगदारी
  • सतना जिले के नागौद की घटना

डिजिटल डेस्क, सतना। रंगदारी नहीं देने पर असामाजिक तत्वों ने जादूगर के पंडाल को आग के हवाले कर दिया, जिससे एक व्यक्ति झुलस गया तो काफी सामान भी नष्ट हो गया। इस घटना की शिकायत पर नागौद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी के प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं। पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के जादूगर शान नबी पुत्र गुलाम नबी ने बसंत पंचमी से नागौद कस्बे के रामनाटोला मैदान में चल रहे मेला में अपना पंडाल लगाया है, जहां बुधवार दोपहर को दो असामाजिक तत्व आ धमके और रंगदारी मांगने लगे।तब जादूगर ने पैसे देने से मना कर दिया, तो आरोपी धमकी देकर भाग गए और रात होते ही बाइक से पंडाल के पीछे पहुंच गए। बदमाशों ने गाड़ी से कांच की बोतल में पेट्रोल निकालकर आग लगाई और पंडाल की तरफ फेंक दिया, जिससे आग भडक़ गई।

मेला परिसर में मचा हडक़ंप

इस घटना से मेला परिसर में हडक़ंप मच गया, तो जादूगर और उसके कर्मचारी भी सकते में आ गए। आनन-फानन प्रयास कर आग बुझाई गई, मगर इस कोशिश में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 436, 327, 337 और 34 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। एक आरोपी की पहचान शानू व्यास के रूप में की गई है। बताया गया है कि घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे एएसआई उमेश भारती की वर्दी भी आंशिक रूप से जल गई थी।

Created On :   1 March 2024 3:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story