दिल्ली को सपोर्ट करते नजर आए रिषभ पंत, एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में दिखे

Rishabh Pant was seen supporting Delhi, appeared in the stadium for the first time after the accident
दिल्ली को सपोर्ट करते नजर आए रिषभ पंत, एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में दिखे
मैदान में दिखा चैंपियन दिल्ली को सपोर्ट करते नजर आए रिषभ पंत, एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में दिखे

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। आईपीएल 2023 में मंगलवार को दिल्ली और गुजरात की टीमें अरूण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने हैं। इस मैच में दोनो टीमों से कई सुपरस्टार प्लेयर खेलते हुए नजर आ रहे है। लेकिन दर्शकों के लिए मुख्य आकर्षण रहे दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत। कार दुर्घटना में घायल हुए पंत इस आईपीएल से बाहर हो चुके है। ऐसे में दिल्ली के पहले होम मैच में रिषभ पंत का टीम को सपोर्ट करने आना टीम के मनोबल के लिए भी काफी अच्छा साबित हो सकता है। बता दें कि पिछले साल 30 दिसम्बर को हुए भीषण एक्सीडेंट में रिषभ बुरी तरह घायल हो गए थे। तब से यह उनकी पहली पब्लिक अपीरियंस हैं। 

चोट के चलते रिषभ इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप से भी बाहर हो चुके है। भारतीय टीम को उनकी कमी बहुत खलेगी। साथ ही पंत दिल्ली कैपिटल्स की भी कप्तानी संभालने वाले थे लेकिन चोट के चलते वह आईपीएल से भी बाहर हो गए है। उनकी अनुपस्थिति में डेविड वार्नर दिल्ली की कप्तानी संभालेंगें।

दिल्ली ने पंत को दिया था स्पेशल ट्रिब्यूट 

इससे पहले आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कप्तान ऋषभ पंत को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया था।  टीम ने उनकी उपस्थिति को महसूस करने के लिए उनके नाम की जर्सी को अपनी टीम के डगआउट की छत पर रखा है। टीम ने ऐसा अपनी चैंपियन प्लेयर को यह एहसास दिलाने के लिए किया है कि वह इस बुरे दौर में अकेले नहीं हैं, बल्कि पूरी टीम उनके साथ है। दिल्ली का यह जेस्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत हुए चोटिल

आपको बता दें कि ऋषभ पंत दुबई में क्रिसमस सेलिब्रेट कर भारत लौटे थे, जहां वह नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे। लेकिन सुबह करीब साढ़े पांच बजे रुड़की के पास हाइवे पर उनकी आंख लग गई, जिससे उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमे आग लग गई। लेकिन चोटिल पंत किसी तरह कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आए। जिसके बाद पंत को स्थानीय हॉस्पिटल में ले जाया गया।

Created On :   4 April 2023 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story