धोखाधड़ी: खुद को क्राइम ब्रांच कर्मी बताकर पैसे वसूलने के आरोप में 3 गिरफ्तार

खुद को क्राइम ब्रांच कर्मी बताकर पैसे वसूलने के आरोप में 3 गिरफ्तार
  • क्राइम ब्रांच कर्मी बताकर धोखाधड़ी का आया मामला सामने
  • इस धोखाधड़ी में तीन हुए गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। कथित तौर पर खुद को अपराध शाखा के अधिकारी बताकर पैसे ऐंठने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी। तीनों आरोपियों ने डीएलएफ फेज-1 इलाके में शराब की फेरी लगाने के लिए एक शराब ठेके के ड्राइवर से 10,000 रुपये प्रति माह देने की मांग की।

गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान रोहित, अक्षय और राहुल के रूप में हुई है, जिन्हें शनिवार को इफ्को चौक के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि शराब की दुकान के एक प्रबंधक द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज -1 पुलिस स्टेशन में संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ लिया गया। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Oct 2023 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story