क्राइम: पत्रकार के घर आगजनी करने वाले आरोपी 15 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

पत्रकार के घर आगजनी करने वाले आरोपी 15 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
  • पत्रकार के घर पर आगजनी का मामला
  • 15 दिन गुजरने के बाद भी अपराधी को नहीं पकड़ पाई पुलिस
  • गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के मोहन्द्रा कस्बा निवासी पत्रकार आकाश बहरे के घर पर गत 19-20 मार्च 2024 की दरिम्यानी रात्रि आसामाजिक तत्वों द्वारा पेट्रोल छिडककर आग लगाने का प्रयास किया गया था। इस घटना को व्यतीत हुए करीब 15 दिनों से भी अधिक का समय हो चुका है बावजूद इसके आज भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

इसी के चलते आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पत्रकार व अन्य लोगों द्वारा पुलिस अधीक्षक पन्ना सांई कृष्ण एस थोटा को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें कहा गया कि मोहन्द्रा चौकी पुलिस द्वारा अपराधियों को पकडने में पुलिस लापरवाही बरत रही है जबकि उनके द्वारा घर में आग लगाकर सभी को जलाने का प्रयास किया गया था। वहीं मोहन्द्रा में अन्य घटनाओं से आमजन में भय का माहौल व्याप्त है उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि वह संबधित पुलिस अधिकारियों को तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित करें जिससे आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा हो सके और अपराधियों में पुलिस का भय कायम हो सके।

वहीं पिछले दो-तीन सालों से चौकी क्षेत्र में लगातार अपराधों में इजाफा होने के बाद भी अपराध घटित करने वाले अज्ञात आरोपियों को पकडऩे में पुलिस की रुचि नहीं दिखाई पड़ती है चौकी में दर्जनों ऐसे प्रकरण पंजीबद्ध है जिनमें संदेहहास्पद परिस्थितियों में मिले शव से लेकर चोरी कर रहे अपराधियों का वीडियो फुटेज होने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग न आ सका और आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर ही रहते हैं।

Created On :   5 April 2024 6:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story