कर्नाटक में नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में कॉलेज प्रिंसिपल गिरफ्तार

कर्नाटक में नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में कॉलेज प्रिंसिपल गिरफ्तार
  • पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार।
  • कर्नाटक के शिव मोग्गा जिले की है घटना।
  • नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डिजिटल डेस्क, शिवमोग्गा। कर्नाटक पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि शिवमोग्गा जिले के एक कॉलेज के प्रिंसिपल को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना कोट पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई और पीड़ित परिवार ने मामले के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी पर पॉक्‍सो अधिनियम और अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, प्रिंसिपल, जो एक पुजारी भी है, अपने शिक्षण कौशल के कारण छात्रों द्वारा काफी पसंद किया जाता था।

इसी का फायदा उठाकर वह 17 साल की पीड़िता को अपने जाल में फंसाने में कामयाब हो गया।पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने बुधवार रात अपने छात्रावास के कमरे में आत्महत्या करने का प्रयास किया।उसके दोस्तों ने तुरंत वार्डन को घटना के बारे में सूचित किया, इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने अपनी आपबीती बताई।

पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी और भी छात्राओं के यौन शोषण में शामिल था।इस बीच, इस घटना ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है, भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शिवमोग्गा में जिला आयुक्त कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ नारेबाजी की और उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की और इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा.बंजारा समुदाय, जिससे पीड़िता थी, के सदस्यों ने भी घटना का विरोध किया है और आरोपियों के खिलाफ मौत की सजा की मांग की है


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story