मप्र के शिवपुरी में दलित महिला सरपंच की जूते-चप्पलों से पिटाई

मप्र के शिवपुरी में दलित महिला सरपंच की जूते-चप्पलों से पिटाई
  • शिवपुरी से आई शर्मसार करने वाली घटना
  • सरपंच को पीटने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी। मध्य प्रदेश में दलित और आदिवासी वर्ग पर अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, नया मामला शिवपुरी जिले के कोलारस जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत पहाड़ी से सामने आया है, जहां गांव के दबंगों ने दलित महिला सरपंच को पीटा, इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 16 जुलाई को रविवार को ग्राम पंचायत पहाड़ी की सरपंच गीता जाटव का बड़ा बेटा गोपाल जाटव किसी काम से खरई गया था। वहां धर्मवीर ने एक कागज पर सरपंच की दस्तखत कराने की बात कही और कागज में क्या लिखा है, यह नहीं बताया तो गोपाल ने साइन करवाने से मना कर दिया, जिस पर धसरंपचर्मवीर ने उसके साथ मारपीट कर दी। गोपाल की मां गीता जाटव जो सरपंच भी है, धर्मवीर यादव की शिकायत करने के लिए उसके घर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे धर्मवीर यादव, रामवीर यादव और मुलायम यादव ने घेर लिया। तीनों ने उसे जाति सूचक गालियां और तीनों ने उसे जमीन पर पटक-पटककर जूते-चप्पलों से पीटा। गीता का कहना है कि धर्मवीर बीते सालभर से लगातार उसे प्रताड़ित कर रहा है। एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ एसटी-एससी एक्ट तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 2:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story