झारखंड: सीआरपीएफ जवान की पत्‍नी को अगवा करने वाला झामुमो नेता गिरफ्तार

सीआरपीएफ जवान की पत्‍नी को अगवा करने वाला झामुमो नेता गिरफ्तार
पुलिस ने अपहृत महिला को भी बरामद कर लिया है

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की पत्‍नी का अपहरण करने के आरोपी झारखंड मुक्ति मोर्चा के एक नेता पप्पी सिंह को बुधवार देर शाम पाकुड़ जिले के महेशपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अपहृत महिला को भी बरामद कर लिया है।

गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह-सिरसिया निवासी सीआरपीएफ के जवान अमित कुमार सिंह ने पुलिस को आवेदन देकर पप्पी सिंह और उसके भाई विजय सिंह उर्फ बाजो सिंह दोनों भाई समेत अन्य लोगों पर उसकी पत्‍नी का अपहरण करने का आरोप लगाया है। आवेदन में अमित कुमार सिंह ने कहा है कि उनकी पत्‍नी दो बच्चों के साथ 25 दिसंबर की शाम को अपने घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी।

काफी खोजबीन के बाद पता चला कि पप्पी सिंह ने साजिश के तहत उनकी पत्‍नी का अपहरण कर लिया है। सीआरपीएफ जवान का आरोप है कि पप्पी सिंह ने उनके घर की आलमारी में रखे करीब 15 लाख रुपये के जेवर और उनकी बुलेट भी चोरी कर ली है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story