• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • dhar gandhwani police narendra suryavanshi assaulted his wife for opposing extra marital affair dhar crime against women

दैनिक भास्कर हिंदी: धार: महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था थानेदार, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो

February 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। पत्नी ने अपने पुलिसकर्मी पति के अन्य महिला के साथ संबंध होने का विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर मौजूद थे। दरअसल गंधवानी पुलिस थाना के प्रभारी नरेंद्र सूर्यवंशी एक शासकीय आवास में किसी अन्य महिला के साथ मौज कर रहा था। इतने में जानकारी मिलते ही उनकी पत्नी वहां पहुंच गई और हंगामा खड़ा हो गया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में नरेंद्र सूर्यवंशी अपनी पत्नी के बाल खींचते हुए बेरहमी से उन्हें पीट रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति मारपीट का विरोध करते हुए कह रहा है कि 'मारा-कूटी नहीं', तो वहीं कुछ अन्य बेशर्म लोग नरेंद्र की सह बढ़ाने के लिए 'मारो-मारो' चिल्ला रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Crime: नजर से बचाने मां ने बांधा काला धागा, बना बेटे की मौत का कारण

इसलिए मचा हंगामा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनावर SDOP ने बताया कि 'नरेंद्र ने किसी अन्य महिला के साथ शादी कर ली थी और वह उसी के साथ रह रहा था। नरेंद्र की पत्नी को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी और जब उन्हें यह सब पता हुआ तो वह घटनास्थल पर पहुंच गई।' बहरहाल नरेंद्र को डिस्ट्रिक्ट लाइन्स भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली: महिला SI प्रीति अहलावत की हत्या कर प्रेमी बैचमेट ने किया सुसाइड

खबरें और भी हैं...