तस्करी: बंगाल में संदिग्ध महिला हथियार तस्कर गिरफ्तार

बंगाल में संदिग्ध महिला हथियार तस्कर गिरफ्तार
संदिग्ध महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया गया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में शनिवार को एक संदिग्ध महिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से आग्नेयास्त्र, कारतूस और मैगजीन जब्त की गई। महिला को तब गिरफ्तार किया गया जब वह कोलकाता जाने वाली बस में यात्रा कर रही थी। बस को उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर में बीच रास्ते में रोका गया और उसे 12 आग्नेयास्त्रों और कारतूसों से भरी 24 मैगजीन के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया। गिरफ्तार महिला की पहचान हाबड़ा निवासी पूजा विश्वास के रूप में की गई है।

बाद में उसे उत्तर 25 परगना जिले के बारासात में एक जिला अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उसे 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसकी पुष्टि करते हुए, बारासात जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, बी ठाकुर ने कहा कि महिला को मालदा से आ रही लंबी दूरी की बस से हथियारों की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा, "हम रैकेट में उसके अन्य सहयोगियों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उससे पूछताछ कर रहे हैं।" इस बीच, जिला पुलिस सूत्रों ने बताया कि दत्तपुकुर थाने के पुलिसकर्मियों को सूचना मिली थी कि उस बस से कुछ हथियार और गोला-बारूद की तस्करी की जा रही है. तदनुसार, पुलिसकर्मियों ने दत्तपुकुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस को रोका।

एक जिला पुलिस अधिकारी ने कहा,"जैसा कि हम एक तलाशी अभियान चला रहे थे, हमारे एक आदमी ने संबंधित महिला की संदिग्ध और असहज शारीरिक भाषा देखी। वह एक बैग ले जा रही थी और बैग के अंदर के कक्ष से, आग्नेयास्त्र और भरी हुई पत्रिकाएं बरामद की गईं। हमें संदेह है कि वह एक बड़े हथियार तस्करी रैकेट का हिस्सा है।”

--आईएएनएस

स्रोत/एसवीएन

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Nov 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story