झारखंड: झुमरी तिलैया से पांच दिन पहले अपहृत किए गए शख्स की लाश पत्थर खदान में मिली

झुमरी तिलैया से पांच दिन पहले अपहृत किए गए शख्स की लाश पत्थर खदान में मिली
प्रदीप झुमरी तिलैया निवासी दलजीत सिंह के यहां ड्राइवर का काम करता था

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के झुमरी तिलैया से पांच दिन पहले अपहृत किए गए प्रदीप पंडित नामक शख्स की लाश गुरुवार को कोडरमा जिले के डोमचांच में एक पत्थर खदान से बरामद की गई है। वह झुमरी तिलैया निवासी दलजीत सिंह के यहां ड्राइवर का काम करता था। मृतक की पत्नी सुनीता देवी का आरोप है कि अपहरण और हत्या में दलजीत सिंह का हाथ हो सकता है। सुनीता देवी ने पति के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को लिखित सूचना दी थी। इसमें बताया गया है कि बीते रविवार को उसके पति दलजीत सिंह के यहां ड्यूटी पर गए थे।

इसके बाद से घर नहीं लौटे। उसने दलजीत सिंह से पूछा तो बताया कि 15-20 लोग प्रदीप पंडित के साथ मारपीट करते हुए अपनी गाड़ी पर ले गए हैं। इस संबंध में उन्होंने आगे कोई जानकारी नहीं दी। यह मामला दर्ज होने के बाद पुलिस प्रदीप पंडित की तलाश में जुटी थी। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। इस बीच डोमचांच इलाके की अंबादाह पत्थर खदान से गुरुवार को उसका शव बरामद किया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Oct 2023 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story