Astrology: इंस्टाएस्ट्रो की विश्वसनीय सेवाओं के कारण जुड़ने वाले ग्राहकों में हुई 10 गुना से अधिक वृद्धि

इंस्टाएस्ट्रो की विश्वसनीय सेवाओं के कारण जुड़ने वाले ग्राहकों में हुई 10 गुना से अधिक वृद्धि
  • इंस्टाएस्ट्रो लाया ज्योतिष शास्त्र की छुपी दुनिया को सबके सामने
  • इंस्टाएस्ट्रो के प्लेटफॉर्म पर भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष उपलब्ध है
  • इंस्टाएस्ट्रो अपने ग्राहक की जानकारी पूरी तरह गोपनीय रखता है, जिससे ग्राहकों का विश्वास बना है

इंस्टाएस्ट्रो, ज्योतिष के सबसे सफल स्टार्टअप के रूप में सामने आया है। इंस्टाएस्ट्रो 3 से भी कम सालों में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्टार्टअप बन गया है। इंस्टाएस्ट्रो की नीति “मात्रा से अधिक गुणवत्ता” के कारण आज इस प्लेटफॉर्म पर 50 लाख से अधिक ग्राहक जुड़ चुके हैं और प्रतिदिन ग्राहकों की संख्या में 10 गुना से अधिक वृद्धि देखी जाती है। इंस्टाएस्ट्रो से जुड़ रहे ग्राहक इस बात का सबूत हैं कि इंस्टाएस्ट्रो की ज्योतिष सेवाएं अत्यधिक विश्वसनीय है।

इंस्टाएस्ट्रो लाया ज्योतिष शास्त्र की छुपी दुनिया को सबके सामने:

ज्योतिष शास्त्र का विज्ञान 50000 पुराना विज्ञान है। 17 शताब्दी के अंतर्गत ज्योतिष को परंपरा माना जाता था। 20वीं शताब्दी के आस-पास ज्योतिष शास्त्र ने समाचार पत्र आदि में अपनी जगह बना ली थी।

लोग ज्योतिष किसी कार्य को करने से पहले, शुभ मुहूर्त और ग्रहों की चाल को जानने के लिए करने लगे थे। हम कह सकते हैं कि ज्योतिष शास्त्र युगों-युगों से चला आ रहा है,बस इसे समझने की जरूरत है।

ज्योतिष शास्त्र की जरूरत को इंस्टाएस्ट्रो के फाउंडर नितिन वर्मा ने समझा और ज्योतिष शास्त्र के जरिए लोगों की मदद के लिए इंस्टाएस्ट्रो की स्थापना की। ज्योतिष शास्त्र की जो दुनिया गायब हो चुकी थी, उस ज्योतिष शास्त्र को इंस्टाएस्ट्रो सबके सामने लाया है।

“नितिन वर्मा कहते हैं कि ज्योतिष शास्त्र जो कही गायब हो चुका था। लोग इसकी मदद से जीवन के कई कठिन समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं का ज्योतिष के जरिये समाधान देना है और हम उद्देश्य की तरफ बढ़ते रहेंगे।”

इंस्टाएस्ट्रो की 10 गुना वृद्धि का कारण:

इंस्टाएस्ट्रो में लगातार वृद्धि देखी जा रही है, चाहे वह ग्राहक हो या इनकी ज्योतिष सेवाएं। इंस्टाएस्ट्रो मात्रा से अधिक गुणवत्ता वाली ज्योतिष सेवाएं लोगों को अपनी और आकर्षित करती हैं।

● इंस्टाएस्ट्रो के प्लेटफॉर्म पर भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष उपलब्ध है।

● इंस्टाएस्ट्रो अपने ग्राहक की जानकारी पूरी तरह गोपनीय रखता है, जिससे ग्राहकों का विश्वास बना है।

● मात्र 1 रूपए में ज्योतिष समाधान आप इंस्टाएस्ट्रो पर प्राप्त कर सकते हैं।

● इंस्टाएस्ट्रो की टीम उपयोगकर्ता का पूरा ध्यान रखती है और ग्राहक को कॉल और चैट के लिए प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ती है।

● आपको सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषियों से परामर्श मिले इसलिए इंस्टाएस्ट्रो 5 कठिन इंटरव्यू के बाद ज्योतिषियों का इंस्टाएस्ट्रो में चुनाव करता है।

इंस्टाएस्ट्रो को मिला भारत का सबसे भरोसेमंद ज्योतिष प्लेटफॉर्म अवार्ड:

2023 में बिज़नेस कनेक्ट द्वारा आयोजित इंडो-ग्लोबल एंटरप्रेन्योरियल कॉन्क्लेव में, इंस्टाएस्ट्रो को "भारत के सबसे भरोसेमंद ज्योतिष प्लेटफ़ॉर्म अवार्ड" से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अमीषा पटेल ने दिया। आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि इंस्टाएस्ट्रो अधिक विश्वसनीय और मोस्ट ट्रस्टेड प्लॅटफॉर्म है और लोग इस वजह से इंस्टाएस्ट्रो से जुड़ रहे हैं और अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर रहे हैं।

नितिन वर्मा कहते हैं कि “इंस्टाएस्ट्रो आने वाले समय में शीर्ष स्तर पर प्रतिदिन 1 बिलियन सेकंड परामर्श प्रदान करने की योजना बना रहे हैं। हम इस योजना पर अपने कदम बढ़ाएंगे और हम अधिक मेहनत करते रहेंगे।”

“सफलता का एकमात्र उपाय कड़ी मेहनत करना ही है।”

Created On :   19 Jan 2024 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story