कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर! ड्रेस कोड से लेकर टिकट तक की सारी अपडेट्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर! ड्रेस कोड से लेकर टिकट तक की सारी अपडेट्स
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस
  • मृणाल ठाकुर कान्स डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात
  • 1946 में हुई थी फेस्टिवल की शुरुआत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज आज 16 मई से होने जा रहा है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में कई सारी एक्ट्रेसेस शानदार लुक में फेस्टिवल का हिस्सा बनेगीं। वहीं आलिया भट्ट के मेटगाला में डेब्यू के बाद खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही हैं। बीते साल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे वहीं बीते दिनों खबरें आई थी कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इसमें शामिल हो रही हैं और अब इस कड़ी में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर खास अंदाज में कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी। इस खबर के आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

कान्स डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

कान्स डेब्यू के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा, "मैं पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। इस तरह के प्रतिष्ठित मंच पर ग्रे गूज को रिप्रजेंट करना एक सम्मान की बात है। मैं ग्लोबल फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत, एक्सप्लोर करने के नए अवसर और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हूं।" बता दें कि, एक्ट्रेस 17-19 मई को फ्रेंच रिवेरा में होगीं। वे फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के साथ डेब्यू करेंगी।

1946 में हुई थी फेस्टिवल की शुरुआत

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है, और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज 20 सितम्बर 1946 में हुआ था। इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में होने जा रहा है। बीते साल दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार लुक में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे थे। वह कान्स जूरी का हिस्सा थीं और उन्होंने कई स्क्रीनिंग, पैनल डिस्कशन और पार्टियों में शिरकत की थी। इस साल मृणाल ठाकुर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही हैं।

ये रहेगा ड्रेस कोड

फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए विमेन और मेन्स के लिए ड्रेस कोड रखा जाता है। इस साल विमेन फेस्टिवल में कॉकटेल ड्रेस पहन सकती हैं। ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर और डार्क ट्राउजर या फिर अन्य फॉर्मल ड्रेस का भी ऑप्शन है। इसी तरह फेस्टिवल में शामिल होने वाले मेन्स को डिनर जैकेट या फिर सूट पहनना होगा। इसके अलावा साफ इंस्ट्रक्शन दिया है कि ड्रेस के साथ एलिगेंट शूज पहनना जरूरी है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल टिकट

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के अलावा जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक की टिकट खरीदने पड़ेंगे। कान्स की वेबसाइट विजिट करके टिकट को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।

Created On :   16 May 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story