लैक्मे फैशन वीक 2024: बॉलीवुड सितारों का लैक्मे फैशन वीक में जलबा, माधुरी-मलाइका से लेकर सारा-अनन्या तक रैंप पर नजर आए ये सेलेब्स

बॉलीवुड सितारों का लैक्मे फैशन वीक में जलबा, माधुरी-मलाइका से लेकर सारा-अनन्या तक रैंप पर नजर आए ये सेलेब्स
  • बॉलीवुड सितारों ने लैक्मे फैशन वीक में बिखेरे हुस्न के जलेब
  • माधुरी-मलाइका से लेकर सारा-अनन्या तक रैंप पर नजर आए ये सेलेब्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों 'लैक्मे फैशन वीक 2024' सुर्खियों में है। 'लैक्मे फैशन वीक' का मंच हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारों से सजा हुआ रहा। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए। बीते दिन 17 मार्च को इस फैशन शो का आखिरी दिन था। रैंप पर जाह्नवी कपूर ने हर बार की तरह इस बार भी लोगों को अपने अंदाज से दीवाना बनाया। इस बार जाह्नवी रैंप पर अकेली नहीं, बल्कि उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी चलते दिखाई दिए। इसके अलावा, अनन्या पांडे, ऋचा चड्ढा, अली फजल, विजय वर्मा, अर्जुन रामपाल और ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी समेत तमाम सितारे रैंप पर जलवा बिखरते हुए दिखाई दिए। जिनकी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या काले रंग की मिनी ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दीं। उन्होंने इसके साथ काले रंग के लॉन्ग बूट्स पहने हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स, डार्क आईमेकअप और ब्राउन लिपशेड के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

यह भी पढ़े -जाह्नवी, आदित्य रॉय कपूर ने रैंप पर दिखाया फैशन का जलवा

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित रन्ना गिल की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं। इस दौरान एक्ट्रेस की अदाओं ने लोगों की दिल जीत लिया।

यह भी पढ़े -लैक्मे फैशन वीक में अदिति राव हैदरी, शहनाज गिल ने रैंप पर दिखाया जलवा

सोनल चौहान

सोनल चौहान ने सेजल कामदार, चारु और वसुंधरा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना।

यह भी पढ़े -सारा अली खान ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए किया रैंप वॉक

डायना पेंटी

लैक्मे फैशन वीक की रैंप पर डायना पेंटी ने ऑफ व्हाइट रंग का खूबसूरत सा लहंगा पहनकर जलवा बिखेरा। वो इस लहंगे में कमाल की खूबसूरत दिख रहीं थीं

अदिति राव हैदरी

निर्मोहा की डिजानर ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं आदिती राव हैदरी।

शहनाज गिल

शहनाज गिल ने दीक्षा खन्ना और निर्मोहा का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना।

जाह्नवी कपूर

आदित्य रॉय कपूर और जाह्नवी कपूर ने फैशन शो के आखिरी दिन रैंप पर कल्कि लेबल के लिए एक साथ वॉक किया। दोनों स्टार्स के वॉक ने रैंप पर आग लगा दी।

आदित्य रॉय कपूर

तृप्ति डिमरी

तापसी पन्नू

रकुल प्रीत

मलाइका अरोड़ा

फैशन वीक की रैंप पर वो खूबसूरत सा ग्रीन रंग का लहंगा पहने नजर आईं। इस लहंगे पर पीले रंग का फ्लोरल वर्क था, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

सारा अली खान

हैवी वर्क वाले इस सिल्वर लहंगे में सारा कमाल की खूबसूरत दिख रहीं थीं। उनके ब्लाउज पर खूबसूरत का फ्लॉवर कट डिजाइन था, जो इसके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा था।

श्रुति हासन

श्रुति हासन रैंप पर ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं।

फातिमा सना शेख

शनाया कपूर

कृति सेनन

मेधा शंकर

दिव्या खोसला


Created On :   18 March 2024 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story