कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक किया, वीडियो सोशल मीडिया वायरल

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक किया, वीडियो सोशल मीडिया वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, अपने शो कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा से घर- घर में फेमस हैं और करोड़ों की फैन फॉलोइंग है। कॉमेडी के अलावा कपिल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कपिल अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। फिलहाल, वे एक बार फिर खबरों में हैं, इसकी वजह है उनकी बेटी अनायरा। दरअसल, कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा शर्मा के साथ एक फंडरेजर इवेंट के लिए रैंप वॉक किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

14 मई को अनु रंजन ने अपनी बेटी के नाम पर एक फंडरेजर शो किया था। इस शो में आकांक्षा रंजन, निया शर्मा और कृष्णा अभिषेक समेत कई सितारे शामिल हुए। वहीं कपिल शर्मा ने भी इवेंट में अपनी 3 साल की बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक किया।

कपिल शर्मा की टीम ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया- पापा की परी। वीडियो में कपिल अपनी बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ हैं, वहीं अनायरा अपने पापा के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए। अनायरा ने ब्लैक कलर की फ्रॉक के साथ मैचिंग शूज पहने हुए हैं। रैंप वॉक के दौरान कपिल ने ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाया और अपनी बेटी को भी ऐसा करने को कहा। इस पर पापा की बात मानते हुए अनायरा ने क्यूट अंदाज में ऑडियंस की तरह वेव किया और साथ में फ्लाइंग किस भी दी।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। लोगों वीडियो पर कमेंट कर रही है। एक यूजर ने लिखा - वह गिन्नी की तरह दिखती हैं, वही कई लोगों ने लिखा बच्ची कितनी मासूम लग रही है। इस इवेंट में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं। हालांकि इस दौरान कृष्णा अभिषेक गोला को गोद में उठाए रैंप पर दिखे।

Created On :   15 May 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story