धर्म परिवर्तन का आरोप लगाने वाले ट्रोलर्स को खुशबू सुंदर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

धर्म परिवर्तन का आरोप लगाने वाले ट्रोलर्स को खुशबू सुंदर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Khushbu Sundar replies to trolls claiming she 'converted' to marry husband Sundar C.(photo:Instagram)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस-राजनेता खुशबू सुंदर ने अपने पति और फिल्म निर्माता सुंदर सी. से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन का आरोप लगाने वाले ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनकी 23 साल की शादी रॉक सॉलिड है। खुशबू ने ट्विटर पर कहा, जो लोग मेरी शादी पर सवाल उठाते हैं, या कहते हैं कि मैंने अपने पति से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया है, मैं कहती हूं कि कुछ समझ और शिक्षा प्राप्त करें। दुख की बात है कि उन्होंने कभी स्पेशल मैरिज एक्ट के बारे में नहीं सुना है, जो हमारे देश में मौजूद है।

मैंने न तो धर्म परिवर्तन किया है और न ही मुझे ऐसा करने के लिए कहा गया है। मेरी 23 साल की शादी विश्वास, सम्मान, समानता और प्यार पर आधारित है, जो बहुत ही ठोस है। इसलिए जिन्हें संदेह है, भाड़ में जाएं और अपने आप को सुधारें। आपको इसकी जरूरत है।शोबिज में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली खुशबू ने 2000 में फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता सुंदर सी. से शादी की थी। वह तब से शादीशुदा नाम खुशबू सुंदर का इस्तेमाल कर रही हैं। उनकी दो बेटियां अवंतिका और आनंदिता हैं। उन्होंने शादी के बाद अपने नाम में पति का नाम सुंदर जोड़ा। स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 देश के लोगों और विदेशों में सभी भारतीय नागरिकों के लिए नागरिक विवाह के प्रावधान के साथ संसद का एक अधिनियम है, जिसके तहत धर्म या विश्वास अप्रासंगिक है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story