गुड न्यूज: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, पिता ने दिखाई बेटे की पहली झलक

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, पिता ने दिखाई बेटे की पहली झलक
  • दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म
  • पिता ने दिखाई बेटे की पहली झलक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी हैं। सिद्धू के निधन को दो साल सिंगर की मां ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि, दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बलकौर ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

बलकौर सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके साइड में दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है, जिस पर लिखा है- 'लेजेंड कभी नहीं मरते'। इस तस्वीर के साथ सिंगर के पिता ने कैप्शन पंजाबी में लिखा है- शुभदीप के लाखों चाहने वालें की दुआ से ऊपरवाले ने हमे शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहेगुरु की कृपा से हमारा परिवार स्वस्थ और शुक्रगुजार है उन सभी लोगों का जो हमे इतना प्यार करते हैं।

यह भी पढ़े -किसान आंदोलन के नाम पर सिंगर सिद्धू मुसेवाला के अंतिम अरदास का वीडियो वायरल, जानिए इसकी सच्चाई

बेटे के जन्म से पहले ही सिद्धू मूसेवाला की मां को लेकर खबरें चल रही थीं कि उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। लेकिन उनके पिता बलकौर सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर इन अफवाहों पर विराम लगाया था। बता दें कि खबरों के मुबातिक चरण कौर ने बच्चा पैदा करने के लिए IVF का सहारा लिया है।

यह भी पढ़े -सिंगर की हत्या में एक और बड़ा खुलासा, अजरबैजान में पकड़ा गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन

दो साल पहले हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाला का 29 मई 2022 को बेरहमी से मर्डर कर दिया गया था। सिंगर को दिनदहाड़े गोली से भून दिया था। मौके पर ही सिद्धू की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम में सिद्धू की बॉडी पर गोलियों के 24 निशान मिले थे। सिंगर की मौत के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का हाथ था। सिद्धू मूसेवाल पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा चाहने वाले आर्टिस्ट थे। सिंगर की मौत से उनके परिवार वालों के साथ ही फैंस को भी गहरा सदमा लगा था।

यह भी पढ़े -मूसे वाला के बाद एक और सिंगर पर जानलेवा हमला, हरियाणवी सिंगर पर बदमाशों ने सरेआम तानी बंदूक, बाल बाल बचीं


Created On :   17 March 2024 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story