comScore

माही गिल बोलीं- सलमान की फिल्म ‘दबंग’ ने मेरा पूरा करियर खराब कर दिया

July 22nd, 2018 16:20 IST
माही गिल बोलीं- सलमान की फिल्म ‘दबंग’ ने मेरा पूरा करियर खराब कर दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही इस सीक्वल के फर्स्ट लुक को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस माही गिल ने एक चौंका देने वाला बड़ा खुलासा किया है। माही ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें सलमान खान की एक फिल्म करना, उनके करियर के लिए काफी खराब रहा था।

माही ने कहा कि उन्होंने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म 'देव डी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था। मगर इसके बाद 'दबंग' में एक छोटा रोल करना उनके करियर के लिए हानिकारक साबित हो गया। दरअसल 'दबंग' में माही ने अरबाज की पत्नी का किरदार निभाया था, जो फिल्म का एक छोटा सा रोल था।


दबंग में काम करना गलत निर्णय
इस रोल के बारे में बात करते हुए माही ने कहा- "देव डी से मुझे दर्शकों का बेहद प्यार मिला। इस रोल के लिए मुझे कई अवॉर्ड भी मिले, लेकिन दबंग में काम करना मेरे लिए एक गलत निर्णय साबित हुआ। इससे मेरे करियर को काफी नुकसान भी पहुंचा। प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए। मुझे बुरा लग रहा था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं आगे क्या करूं और इसके कारण मुझे इस रोल को करने का अफसोस होने लगा, लेकिन अब मैं ये नहीं सोचती। मुझे लगता है कि उस समय जो हुआ वो मेरे भाग्य में लिखा था"।


अरबाज खान ने किया मजबूर
उन्होंने कहा कि दबंग करने की वजह से उनके करियर में शिथिलता आ गई। वो ये रोल करना ही नहीं चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने उन्हें अप्रोच किया और ये भरोसा दिलाया कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत पड़ेगी। मगर दबंग 3 के लिए उन्हें कभी अप्रोच नहीं किया गया। इस डिफिकल्ट फेज के बाद तिग्मांशु धूलिया ने उन्हें साहब बावी और गैंगस्टर करने का ऑफर किया। इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर का शुक्रिया भी अदा किया। कुछ दिनों में ही इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पिछली दोनों फिल्मों में भी माही ने लीड रोल प्ले किया था।


संजय दत्त होंगे गैंगस्टर
सीक्वल का ट्रेलर काफी चर्चित है। इसकी एक वजह ये भी है कि सबके फेवरेट संजय दत्त इसमें गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को 11 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।  इसमें सोहा अली खान की भी एक हल्की सी झलक नजर आई है। पहली दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा था। इससे पहले गैंगस्टर के रोल में रणदीप हुड्डा और दूसरे पार्ट में इरफान खान नजर आए थे।

बता दें कि मेन स्टार कास्ट के अलावा फिल्म में कबीर बेदी, दीपराज राणा, नफीसा अली और दीपक तिजोरी भी नजर आएंगे। 28 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

कमेंट करें
YazN7