comScore

काइली और ट्रैविस स्कॉट के रिश्ते में 'सबकुछ ठीक', सोशल मीडिया पर बताया

काइली और ट्रैविस स्कॉट के रिश्ते में 'सबकुछ ठीक', सोशल मीडिया पर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट पिछले दो साल से सा​थ हैं। दोनों की एक बेटी भी है। बेटी का नाम स्टोर्मी वेबस्टर है। काइली और ट्रेविस अपने फैंस को कपल गोल्स देने के लिए जाने जाते हैं। हालही में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया। लगातार हो रही दोनों के ब्रेकअप की चर्चा के बाद काइली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। 

काइली ने ट्वीट किया कि ट्रैविस और मेरे बीच सबकुछ बहुत अच्छा है और हमारा पूरा ध्यान स्टोर्मी पर है। हमारी दोस्ती और हमारी बेटी ही हमारी प्राथमिकता है। काइली के इस ट्वीट के बाद यह बात साफ है कि फिलहाल दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। रिपोर्ट के अनुसार 'दो साल बाद काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट अलग हो गए हैं। अब काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट सिंगल हैं। दोनों को पिछली बार 27 अगस्त को पब्लिक आउटिंग में देखा गया था। ट्रैविस की डॉक्युमेंट्री फिल्म के प्रीमियर पर पिछली दोनों रेड कारपेट पर साथ आए थे। इस दौरान दोनों की बेटी स्टोर्मी वेबस्टर भी उनके साथ थी। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद से दोनों के बीच चीजें खराब होना शुरू हो गई थीं।'

हालही में काइली को जस्टिन बीबर की शादी में देखा गया था। इस शादी में वे अपनी बेटी स्टोर्मी के साथ नजर आई थीं। बता दें काइली और रैपर ट्रैविस साल 2017 से साथ हैं। फरवरी 2018 में काइली ने एक बेटी स्टोर्मी को जन्म दिया था। हालही में कर्दाश‍ियां परिवार की सदस्य और रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं की लिस्ट में पहला स्थान हासिल हुआ था। 

कमेंट करें
Nr7TV