जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा, जानिए कब हो रही है दोनों की शादी

Ali Fazal and Richa Chadha are going to tie the knot soon, know when both are getting married
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा, जानिए कब हो रही है दोनों की शादी
अली की दुल्हनियां बनने जा रही हैं ऋचा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा, जानिए कब हो रही है दोनों की शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिर्जापुर वेबसीरीज में गुडडू भैया का किरदार निभाकर फेमस हुए अभिनेता अली फजल अपनी गर्लफ्रेंड फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से जल्द शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, दोनों सितंबर महीने में शादी करने वाले हैं। दोनों के परिवार वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। खबर के अनुसार, शादी के फंक्शन दिल्ली और मुंबई में आयोजित होंगे। शादी में केवल एक्टर-एक्ट्रेस के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। संगीत सेरेमनी और मेंहदी की रस्म भी धूमधाम तरीके से आयोजित होगी। बता दें कि अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री की शादी की खबर सुनकर फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

2021 में करने वाले थे शादी, कोरोना के कारण की पोस्टपोन 

गौरतलब है कि ऋचा और अली पहले 2021 में शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा। इसके बाद मीडिया में खबरें आईं थीं कि दोनों इस साल मार्च में सात फेरे लेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने अब सितंबर में शादी करने का निर्णय लिया है। उनके इस फैसले परिवार वाले भी बेहद खुश हैं।

 हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने अपनी शादी को लेकर बात की थी। ऋचा ने कहा था कि ‘जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो कोरोना का एक नया वेरिएंट आ जाता है। 2020 में हमने जगह भी बुक की थी, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद लॉकडाउन और फिर तबाही। पिछले साल फिर फरवरी में हमें विश्वास हुआ और इस बारे में बातचीत शुरू हुई। दूसरी लहर का अनुभव भारत में काफी खराब रहा।’

फुकरे के सेट पर मिले थे पहली बार

अली और ऋचा की मुलाकात पहली बार साल 2013 में "फुकरे" फिल्म के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अली ने ऋचा को साल 2019 में शादी के लिए प्रपोज किया था। 

दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अली फजर और ऋचा दोनों ही जल्द ही "फुकरे-3" में एक साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही दोनों "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" नाम की एक फिल्म को साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इसके अलावा अली "मिर्जापुर" वेबसीरीज के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। वहीं ऋचा अभी तो पार्टी शुरु हुई है फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Created On :   4 Aug 2022 7:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story