एक्ट्रेस अनन्या पांडे से डेटिंग की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब करेंगे शादी 

Amidst the news of dating actress Ananya Pandey, Aditya Roy Kapur made a big disclosure
एक्ट्रेस अनन्या पांडे से डेटिंग की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब करेंगे शादी 
मनोरंजन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से डेटिंग की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब करेंगे शादी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी सीरीज ''द नाइट मैनेजर'' की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं और अपनी आने वाली फिल्म ''गुमराह'' के लिए भी चर्चा में बने हुए है। वहीं फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं।  पिछले कुछ महीनों से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरे हर जगह फैल रही हैं। दोनो को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में एक साथ रैंप वॉक करते हुए देखा गया था। इसी बीच एक्टर की फिल्म गुमराह का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आदित्य मीडिया संग रूबरू हुए और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के एक्टर ने खुल कर जबाव दिए। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया। 

शादी पर कही ये बात
फिल्म गुमराह के ट्रेलर लॉन्च पर आदित्य अपनी को स्टार मृणाल ठाकुर के साथ स्पॉट किए गए। इस मौके पर होस्ट ने आदित्य रॉय कपूर से शादी को लेकर सवाल पूछा। होस्ट का कहना था कि ‘अब आदित्य इस इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, तो क्या वो भी अपने दोस्तों की तरह जल्द ही शादी करेंगे?’ तो ऐसे में एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है, पर मुझे इस बात को लेकर कुछ भी फोमो नहीं होता है, तो ऐसे मे मैं अपना टाइम लूंगा और तभी शादी करूंगा जब सही वक्त होगा। अब सही वक्त कब आएगा, इसके बारे मे तो मुझे खुद भी नहीं पता है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या और आदित्य एक दूसरे को कर रहे डेट? 
बता दें कि, आदित्य कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर के चर्चे इन दिनो सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनो को साथ में कई बार पार्टीज और सेलिब्रेशन्स में स्पॉट किया गया है। कृति सेनन की दिवाली पार्टी में अनन्या और आदित्य दोनो पहली बार साथ में दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने साथ में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। हालांकि, दोनों मे से आजतक किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह' 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस क्राइम थ्रिलर में पहली बार आदित्य डबल रॉल करते दिखाई देंगे। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपॉजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शानदार अवतार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में रॉनीत रॉय के साथ पुलिस का रोल निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म तमिल की ''थडम'' की हिंदी रीमेक फिल्म हैं। फिल्म का निर्देशन वर्धन केतकर कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

 

 

Created On :   24 March 2023 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story